मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उपचुनाव: भिंड पहुंचे वीडी शर्मा और नरेंद्र सिंह तोमर, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

चंबल क्षेत्र की 16 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, जिनमें भिंड की मेहगांव और गोहद विधानसभा सीट भी शामिल है. इन सीटों पर उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मालनपुर पहुंचे.

By

Published : Aug 31, 2020, 10:41 PM IST

VD Sharma and Narendra Singh Tomar reached Bhind to prepare for the by-election
भिंड पहुंचे वीडी शर्मा और नरेंद्र सिंह तोमर

भिंड।मध्य प्रदेश की 27 सीटों के साथ जल्द ही चंबल क्षेत्र की 16 विधानसभा सीटों पर भी चुनाव होने हैं, जिनमें भिंड की भी दो मेहगांव और गोहद विधानसभा सीट है. इन सीटों पर उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लेने और रणनीति तैयार करने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मालनपुर पहुंचे और एक-एक कर दोनों ही विधानसभा क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. जहां सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आईं.

उपचुनाव की तैयारी
उपचुनाव के लिहाज से अब चंबल अंचल में बीजेपी के दिग्गज जुटना शुरू हो गए हैं. हाल ही में ग्वालियर में सीएम शिवराज, ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रभात झा के साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पहुंचे थे, तो वही भिंड जिले की 2 सीटों मेहगांव और गोहद पर चुनावी चर्चा के लिए आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भिंड पहुंचे, सरकार की तमाम गाइडलाइन और कोरोना वायरस की सावधानियों को ताक पर रखकर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मालनपुर के एक होटल में चुनावी बैठक की.
कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

बैठक में बीजेपी के तमाम कार्यकर्ताओं के साथ ही गोहद से संभावित प्रत्याशी रणवीर जाटव भी शामिल हुए. इसके अलावा भिंड से आए बीजेपी में बीजेपी में शामिल हो चुके डॉ तरुण शर्मा, रमेश दुबे समेत कई समर्थक भी बैठक में शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मालनपुर में मीडिया से दूरी बनाए रखी, हालांकि बैठक के संबंध में पूछने पर उनका कहना था कि, यह संगठनात्मक बैठक है, जिसमें उपचुनाव को लेकर दोनों ही विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष द्वारा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा कर रहे हैं.

भिंड पहुंचे वीडी शर्मा और नरेंद्र सिंह तोमर

बता दें कि, मालनपुर के मल्हार होटल में आयोजित की गई इस बैठक में पहली बैठक गोहद विधानसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं के साथ और दूसरी मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ थी. इन दोनों ही बैठकों के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर द्वारा सभी कार्यकर्ताओं के मोबाइल बंद रखने की सलाह दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details