मध्य प्रदेश

madhya pradesh

काम से लौट रहे तीन मजदूरों को कंटेनर ने कुचला, दो की मौत, एक घायल, घटना CCTV में कैद

By

Published : May 17, 2020, 9:03 AM IST

भिंड में बीती रात एक आईसर कंटेनर ने बाइक सवार तीन मजदूरों को टक्कर मार दी.घटना में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.

Two laborers died in a road accident in Bhind
भिंड एक्सीडेंट

भिंड।लॉकडाउन में सबसे ज्यादा अगर कोरोना कहर बनकर बरसा है तो वह मजदूर हैं. आए दिन देश के कई राज्यों और प्रदेश में मजदूरों के मौत की घटनाएं सुनने को मिल रही है. भिंड में बीती रात एक दर्दनाक हादसा हो गया है, जहां एक आईसर कंटेनर ने बाइक सवार तीन मजदूरों को रौंद दिया है. घटना में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रुप से घायल है.

मजदूरों के कंटेनर ने कुचला

मेहगांव और गोरमी इलाके के 3 मजदूर भिंड के लहार रोड स्थित सेंट्रल वेयरहाउस में पल्लेदारी (मजदूरी) कर बाइक से वापस अपने घर मेहगांव और गोरमी जा रहे थे. तभी आईटीआई चौराहे पर रोड क्रॉस करते समय लहार की ओर से आ रहा तेज रफ्तार कैंटर बाइक को रौंदते हुए फरार हो गया. घटना में बाइक पर सवार दो मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है.घटना का वीडियो सीसीटीवी पर कैद हो गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 100 ने घायल और मृतकों के शव को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां घायल का इलाज जारी है. वहीं मृतक दोनों मजदूरों के शव पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस पहुंचा दिए गए हैं. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. ऐसे में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू कर दी है. मजदूरों की मौत की घटना सड़क किनारे लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details