मध्य प्रदेश

madhya pradesh

श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटे, हादसे में दो की मौत, 36 घायल, सात गंभीर

By

Published : Nov 26, 2020, 10:40 PM IST

भिंड में जवारे लेकर जा रहे श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गए. इस घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 36 लोग घायल हो गए हैं. इनमें से सात लोगों की हालत गंभीर है.

Tractor-trolley overturned
ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी

भिंड।दबोह थाना क्षेत्र में प्रसिद्ध रेहकुला देवी माता मंदिर के दर्शन करने जा रही श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गए. इस हादसे में दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. जबकि 36 से ज्यादा लोग घायल हैं. इनमें से सात लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

जवारे लेकर जा थे श्रद्धालु

जानकारी के मुताबिक सभी श्रद्धालु दतिया जिले के रहने वाले हैं. वे सभी भिंड जिले के आलमपुर क्षेत्र के गड़ा पोरसा गांव से होते हुए दबोह के प्रसिद्ध रेहकुला देवी माता मंदिर जा रहे थे. सभी लोग जवारे लेकर ट्रैक्टर-ट्रॉली से देवी के दर्शन के लिए जा रहे थे. इसी बीच अचानक गोरा गांव के पास अनियंत्रित होने के कारण ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई.

ट्रॉली में सवार थे 50 से ज्यादा लोग

हादसे के समय ट्रॉली में 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे. हादसे की गंभीरता इस बात से समझी जा सकती है कि घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 36 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के तुरंत बाद घायलों में शामिल सात लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details