मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

भिंड जिले में बीजेपी के पूर्व विधायक राकेश शुक्ला को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. राकेश शुक्ला ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई करने की बात कही है.

By

Published : Aug 3, 2019, 11:33 PM IST

बीजेपी विधायक राकेश शुक्ला

भिंड। जमीनी विवाद के चलते बीजेपी के पूर्व विधायक राकेश शुक्ला को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पूर्व विधायक के आवेदन पर मेहगांव थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

बीजेपी के पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

पूर्व विधायक राकेश शुक्ला ने डिडोना गांव में कुछ जमीन खरीदी थी जिस पर स्थानीय कलियान गुर्जर, महेश गुर्जर , राजपाल, खुनने गुर्जर ने राकेश शुक्ला को जाने से मारने की धमकी दी है. चारों ने राकेश शुक्ला को उनके निवास पर जाकर धमकाते हुए कहा कि वह उस जमीन पर न जाए जो उन्होंने खरीदी है. मामले को गंभीरता से लेते हुए पूर्व विधायक ने मामले की शिकायत पुलिस से की है.

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने चारों लोगों व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. लेकिन एक पूर्व विधायक को घर में धमकाए जाने के बाद से जिले में पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालियां निशान खड़े हो रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details