मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूंजीपति दोस्तों ने हर ली मोदीजी की बुद्धी- सुरेंद्र सोलंकी

किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोलंकी गोहद पहुंचे जहां, उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश भर की पूंजीपति दोस्तों ने मोदी दी की बुद्धी हर ली है.

By

Published : Jan 21, 2021, 3:31 PM IST

Surendra Solanki
कांग्रेस नेता सुरेंद्र सोलंकी

भिंड।किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोलंकी ने गोहद में कांग्रेस के पदाधिकारियों की बैठक ली. वहीं मीडिया से बात करते हुए भाजपा सरकार पर बोला हमला. उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को ज्यादा से ज्यादा संख्या में दिल्ली पहुंच ने के लिए पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं. मध्य प्रदेश से भारी संख्या में किसान दिल्ली पहुंचेगे.

कांग्रेस नेता सुरेंद्र सोलंकी

उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार तानाशाह रवैया अपनाए हुए हैं, जिस दिन से केंद्र में बीजेपी सरकार बनी है. किसानों पर एक के बाद एक अत्याचार किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2 माह से अन्नदाता दिल्ली के बॉर्डर पर कड कडाती ठंड में बैठा है, लेकिन सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

सुरेंद्र सोलंकी ने कहा कि सरकार पूंजीपति लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए किसानों को खालिस्तानी बताती है. एनआईए जांच बैठा दी है, ऐसी सरकार को शर्म आनी चाहिए. कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री किसान विरोधी हैं. अगर कानून नहीं बदल सकते तो इस्तीफा दे देना चाहिए. ऐसा नहीं हुआ तो जनता इसका जवाब चुनाव में देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details