मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एसडीएम ने थाना प्रभारी को सौंपी किट, खुद की सुरक्षा का भी ध्यान रखने की अपील

By

Published : May 8, 2020, 9:54 PM IST

कोरोना वायरस की चपेट में पूरा देश आ चुका है. जिससे जंग लड़ने के लिए कई कोरोना योद्धा लगातार मेहनत कर रहे हैं. इन्हीं कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए पीपीई किट प्रदान की गई.

SDM handed over kit to the station in-charge
एसडीएम ने थाना प्रभारी को सौंपी किट

भिंड। इस समय पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है. स्वास्थ्य, पुलिस, सफाई, सहित अन्य विभागों को कई कोरोना योद्धा कोरोना को हराने के लिए जंग लड़ रहा है. ऐसे में कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा का ख्याल रखना भी सरकार की जिम्मेदारी बनती है. जिसके चलते लहार में मुख्य नगरपालिका अधिकारी ने एसडीएम ओमनारायण सिंह के साथ थाना प्रभारी दिलीप सिंह यादव को पीपीई किट सौंपी. इस मौके पर नगर पालिका के समस्त कर्मचारी मौजूद रहे.


कोरोना जैसी महामारी में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले पुलिसकर्मी जो दिन रात मेहनत करके अपनी जान हथेली पर रखकर लोगों को सुरक्षा की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है. जिसके चलते शुक्रवार को नगर पालिका लहार ने बतौर मुख्य अथिति एसडीएम ने थाना प्रभारी को किट प्रदान की. साथ ही ऐसी परिस्थिति में लोगों की सुरक्षा के साथ-साथ अपनी सुरक्षा और सतर्कता बरतने पर भी जोर दिया. इस मौके पर मुख्य नगर पालिका अधिकारी महेश पुरोहित द्वारा थाना प्रभारी दिलीप सिंह यादव का माल्यर्पण कर सम्मान किया गया.

बता दें कि कोरोना वॉरियर्स को संक्रमण से बचाने के लिए सरकार लगातार प्रयासरत है. इस बात का विशेष ख्याल रखा जा रहा है कि कोरोना से लोगों को बचाने वाले वॉरियर्स खुद कोरोना की चपेट में न आ जाए. हालांकि, कई कोशिशों के बावजूद कोरोना वॉरियर्स संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details