मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सियासी खींचतान के बीच बीजेपी विधायक अरविंद भदौरिया के घर पहुंची पुलिस, कयास लगने शुरू

भिंड। प्रदेश में मचे सियासी बवाल और बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप के बाद जहां बीजेपी विधायक संजय पाठक और पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह पर कार्रवाई हुई तो अटेर से बीजेपी विधायक अरविंद भदौरिया के भिंड स्थित मकान पर अचानक पुलिस के पहुंचने से सियासी गलियारों में फिर सरगर्मियां तेज हो गई हैं.

By

Published : Mar 8, 2020, 9:12 PM IST

Updated : Mar 8, 2020, 10:43 PM IST

Police reached BJP MLA's house
बीजेपी विधायक के घर पहुंची पुलिस

भिंड। प्रदेश में मचे सियासी बवाल और बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप के बाद जहां बीजेपी विधायक संजय पाठक और पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह पर कार्रवाई हुई तो अटेर से बीजेपी विधायक अरविंद भदौरिया के भिंड स्थित मकान पर अचानक पुलिस के पहुंचने से सियासी गलियारों में फिर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसी के चलते आज भिंड में जिला बीजेपी की ओर से प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया.

बीजेपी विधायक के घर पहुंची पुलिस

सर्किट हाउस में आयोजित बीजेपी की प्रेस वार्ता में बीजेपी के जिला अध्यक्ष नाथू सिंह गुर्जर ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि जब से सरकार आई है तब से डगमगा रही है. हर बात के लिए किसी न किसी को दोषी ठहराया जा रहा है. फिर चाहे वो सरकार के खजाने की बात हो या विधायकों को हो रही परेशानी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायकों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है, और बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर पुलिस भेज रही है. चुन-चुन कर बीजेपी नेताओं को ही टारगेट किया जा रहा है. अगर कमलनाथ सरकार इस बात से बाज नहीं आई तो आगे बीजेपी चुप नहीं रहेगी.

साथ ही आरोप लगाया कि सरकार बनने के बाद से जो पैसा जनता को मिलना चाहिए था. वह कांग्रेसी नेता अपने रिश्तेदारों में बांट रहे हैं. जो छात्रों का पैसा भत्ते के रूप में मिलना चाहिए था वो रिश्तेदारों को दिया जा रहा है. ऐसी विकास में रोड़ा बनकर खड़ी रहने वाली सरकार का हम विरोध करते हैं.

Last Updated : Mar 8, 2020, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details