मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने किया अंधे कत्ल का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार

भिंड पुलिस ने 9 फरवरी को हुए मां-बेटे के अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 21, 2020, 6:29 PM IST

Updated : Feb 21, 2020, 8:18 PM IST

double murder mystery case
डबल मर्डर का खुलासा

भिंड। पुलिस ने बीती 9 फरवरी को हुए अंधे कत्ल के मामले का खुलासा करते हुए हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में उपयोग होने वाले चाकू को बरामद किया है. इसके साथ ही वारदात का खुलासा करने वाली टीम को बीएसपी ने 10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

बता दें कि 9 फरवरी को पुलिस को रेलवे ट्रैक पर मां-बेटे का शव मिला था. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

डबल मर्डर का खुलासा

ये था मामला

जानकारी के अनुसार पास के गांव सीताराम की लावन के रहने वाला भूटानी, संध्या से अक्सर छुप छुप कर मिलने आता रहता था. इसके आधार पर पुलिस ने जब उसकी मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो हत्या वाले दिन उसकी लोकेशन वारदात स्थल से मैच हो गई. पुलिस ने आरोपी भूटानी और साथी रवि को धर दबोचा और पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने भाई के साथ मिलकर संध्या की हत्या कर दी थी.

जब कारणों के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया के महिला उसके भाई भूटानी के गले पड़ गई थी और वह उस से पीछा छुड़ाना चाहता था, इसलिए महिला को सुनसान इलाके में बुलाकर रेलवे ट्रैक के पास रवि ने चाकू से गोद कर महिला की हत्या कर दी और बेटे को भी गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया.

Last Updated : Feb 21, 2020, 8:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details