मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड: वारदात से पहले पुलिस ने धर दबोचे 3 बदमाश, हथियार सहित बाइक जब्त

By

Published : Jul 21, 2020, 12:01 AM IST

भिंड जिले में वारदात को अंजाम देने से पहले ही तीन बदमाशों को पुलिस द्वारा धर दबोचा गया है, जिनके पास से 2 देसी कट्टा (बंदूक) और 7 राउंड जब्त कर लिए गए है. फिलहाल इनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Police arrested three accused
पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार

भिंड। जिले के मौ थाना पुलिस ने वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे तीन बदमाशों को धर दबोचा है, जिनके कब्जे से हथियार सहित बाइक जब्त की गई है. इन तीनों बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

मौ थाना पुलिस को बीती रात सूचना मिली थी कि 3 संदिग्ध लोग किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, जिसके आधार पर पुलिस ने कस्बे का भ्रमण किया. थाना प्रभारी राम बाबू यादव के मुताबिक सूचना के आधार पर अस्पताल के सामने बाइक मिली थी, जिस पर 3 लोग सवार थे, जिसके बाद बाइक सवारों की घेराबंदी कर पकड़ लिया गया. मौके पर तलाशी ली गई, जिनके पास से 2 देसी कट्टा (बंदूक) और 7 राउंड मिले.

पूछताछ करने पर तीनों ने अपने नाम अख्तर खान, कमलेश यादव और रामु यादव बताए हैं. फिलहाल इन तीनों बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. बहरहाल टीआई के मुताबिक अभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, जिनसे जल्द ही अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details