मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आगामी त्योहारों को लेकर मिहोना थाने में शांति समिति की बैठक

मिहोना थाना परिसर में आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक हुई, जिसमें सुनिश्चित किया गया कि आने वाले सभी त्योहारों को शांति, सद्भाव और भाई चारे के साथ मनाया जाएगा. वहीं कोरोना संक्रमण को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का उपयोग करने के लिए भी कहा गया.

By

Published : Jul 29, 2020, 10:57 AM IST

Peace committee meeting concluded for upcoming festivals in Mihona police station premises
मिहोना थाना परिसर में आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न

भिंड। मिहोना थाना परिसर में आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक हुई, जिसमें सुनिश्चित किया गया कि आने वाले सभी त्योहारों को शांति, सद्भाव और भाई चारे के साथ मनाया जाएगा. वहीं कोरोना संक्रमण को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का उपयोग करने के लिए भी कहा गया.

इस मौके पर विभागीय अधिकारी लहार एसडीओपी दिनेश वैष्णव ने कहा कि आगामी दिनों में बकरीद, रक्षाबंधन, जन्माष्टमी जैसे त्योहार आने वाले हैं. इस दौरान मस्जिद, मंदिरों में भीड़ नहीं होने देना है. वहीं मस्जिद में मौलवी सहित 7 से अधिक लोगों की संख्या नहीं होने की बात कही है, भुजरिया भी पूर्ण रूप से वर्जित है. जन्माष्टी पर भीड़ न हो, इसलिए 20 अगस्त को मोहर्रम पर कोई भी ताजिया नहीं निकलेगा.

पुलिस प्रशासन सूचना देकर नगर व क्षेत्र को सुनिश्चित करे, नगर के मिष्ठान की दुकानों से होम डिलीवरी की जाए. नगर के मुख्य मार्गों पर निगरानी रखी जाए और असामाजिक तत्वों पर कारवाई की जाए. जब बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें, मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें. वहीं नगर में मुख्य मार्गों पर जाम की स्थिति बनी रहती है, जिसे लेकर पुलिस को मुख्य मार्गों के चौराहों पर तैनात रहने के लिए कहा है. ताकि नगर में जाम की स्थिति उत्पन्न न हो और मुहाना में बने मुक्त मार्गों के बाइपास से बाहर निकालने की व्यवस्था की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details