मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बुजुर्ग महिला की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, बिजली विभाग को ठहराया जिम्मेदार

भिंड के इटावा रोड बाईपास पर बनी एक कॉलोनी में देखने को मिला. जहां बीती रात बिजली न होने से गर्मी के चलते एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

By

Published : Aug 5, 2019, 11:01 PM IST

बुजुर्ग महिला की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा

भिंड| बिजली समस्या लोगों के लिए मुसीबत बन गई है. इस बात का सबूत भिंड के इटावा रोड बाईपास पर बनी एक कॉलोनी में देखने को मिला. जहां बीती रात बिजली न होने से गर्मी के चलते एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने सुबह चक्का जाम की स्थिति बना दी. मौके पर पहुंचे विधायक और पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. स्थानीय विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने बिजली विभाग के अधिकारियों को भी लोगों के सामने जमकर फटकार लगाई है.

बुजुर्ग महिला की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा

एमजेएस कॉलेज के पास बनी कॉलोनी में रविवार शाम केवल जलने से बिजली की समस्या हो गई थी. जिसके बाद काफी रात तक लाइट नहीं आने पर लोगों ने कई बार इसकी शिकायत बिजली कंपनी के कॉल सेंटर और स्थानीय अधिकारियों से की. लेकिन किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हुई और लोग गर्मी से परेशान होते रहे. मौके पर पहुंचे विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने लोगों से बात की, तो लोगों ने बिजली कर्मचारियों और अधिकारियों की लापरवाही का आरोप लगाते हुए बुजुर्ग महिला की मौत पर मुआवजे की मांग की है. वहीं मामले की जानकारी लगने पर बिजली विभाग के डीई भी मौके पर पहुंचे तो विधायक ने लोगों की समस्या को लेकर उन्हें जमकर फटकार लगाई.

वहीं बिजली विभाग के अधिकारियों की तुरंत बिजली समस्या दूर करने के आश्वासन और विधायक पुलिस की समझाइश के बाद लोगों ने हंगामा खत्म किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details