मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना से लापता महिला का नहीं मिला सुराग, पति फरार

मुरैना से 23 जनवरी को लापता हुई महिला का भिंड में दो दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस, NDRF टीम के साथ सिंध नदी को दो दिन से खंगाल रही हैं.

By

Published : Jan 30, 2020, 9:22 AM IST

no-clue-found-of-missing-woman-of-morena-in-bhind
महिला के शव की तलाश जारी

भिंड।मुरैना जिले से लापता एक महिला का भिण्ड में दो दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस ने NDRF टीम के साथ सिंध नदी को दो दिन से खंगाल रही है. बता दें कि महिला के पिता ने पति पर हत्या कर शव ठिकाने लगाने की मुरैना के कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं महिला का पति घर से फरार है.

महिला के शव की तलाश जारी

दरअसल मुरैना जिले के गोपालपुरा की रहने वाली रचना सिकरवार 23 जनवरी से अपने घर से लापता हो गई थी. जिसके बाद 26 जनवरी को रचना के पिता थान सिंह ने मुरैना के कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही पति संतोष सिकरवार पर हत्या कर शव ठिकाने लगाने का आरोप भी लगाया था.

पुलिस ने महिला के पिता की फरियाद पर शव की तलाश शुरू कर दी थी. जिसके बाद पुलिस तफ्तीश के दौरान टीम भिंड के रौन क्षेत्र पहुंची थी, जहां ग्वालियर की NDRF टीम और रौन थाना पुलिस द्वारा 50 किलो मीटर तक सिंध नदी को खंगाला. वहीं महिला का पति संतोष सिकरवार अचानक घर से फरार हो गया है, हालांकि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details