मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नवनिर्वाचित सांसद संध्या राय से जानिए पहली बार सदन की कार्यवाही का अनुभव

भिंड-दतिया में भी जनता ने बीजेपी की संध्या राय को अपना सांसद चुना जो अब संसद में भिंड-दतिया लोकसभा क्षेत्र की जनता का प्रतिनिधित्व कर रही हैं.

By

Published : Aug 11, 2019, 11:46 PM IST

संध्या राय से जानिए पहली बार सदन की कार्यवाही का अनुभव

भिंड| 23 मई 2019 को देश के लोगों ने मोदी सरकार को केंद्र की सत्ता संभालने का दूसरा मौका दिया. जिसमें मध्यप्रदेश में बीजेपी 29 में से 28 सीट अपने पाले में लाने में कामयाब हुई. भिंड-दतिया में भी जनता ने बीजेपी की संध्या राय को अपना सांसद चुना जो अब संसद में भिंड-दतिया लोकसभा क्षेत्र की जनता का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. पहली बार सांसद चुनकर सदन तक पहुंची नव निर्वाचित सांसद संध्या राय ने अपने अनुभव साझा किए ईटीवी भारत के साथ.

संध्या राय से जानिए पहली बार सदन की कार्यवाही का अनुभव

सांसद संध्या राय ने अपने सदन के अनुभवों के बारे में बताते हुए देश के उच्च सदन में पहुंचने का श्रेय क्षेत्र की जनता के साथ पार्टी प्रतिनिधित्व को दिया. उन्होंने कहा कि सदन में जब धारा 370 के लिए वोटिंग हुई तो उस वक्त लगा कि जैसे उनके क्षेत्र की जनता ने उन पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है, क्योंकि ये सब जानते हैं कि ये चुनाव ऐतिहासिक चुनाव था, जिसमें पार्टी नहीं जनता लड़ रही थी. संध्या राय ने कहा कि सदन ऐतिहासिक सदन था, क्योंकि सदन में 36 विधेयक पास हुए, ये अपने आप में बड़ी बात है और हम इसके साक्षी बने ये हमारे लिए गौरव वाली बात है.

वहीं क्षेत्र के विकास के लिए रणनीति के सवाल पर संध्या राय का कहना है कि पहले भी इस क्षेत्र में कई विकास कार्य चल रहे हैं जो पूर्व सांसद भागीरथ प्रसाद के सामने आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details