मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक्शन में मंत्री गोविंद सिंह, स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण कर डॉक्टर को लगाई फटकार

सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने भिंड जिले के मिहोना स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया. स्वास्थ्य केंद्र में कमियां मिलने पर मंत्री ने स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉक्टरों को जमकर फटकार लगाई.

By

Published : Jan 31, 2020, 11:50 PM IST

govind singh
गोविंद सिंह

भिंड।गृह जिले भिंड के दौरे पर पहुंचे मंत्री डॉ. गोविंद सिंह पूरी तरह से एक्शन में नजर आए. उन्होंने मिहोना सामुदायिक का औचक निरीक्षण किया. जिससे डॉक्टरों में हड़कंप मच गया. स्वास्थ्य केंद्र में कमियां मिलने पर मंत्री ने स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ सभी डॉक्टरों को जमकर फटकार लगाई.

एक्शन में मंत्री गोविंद सिंह, स्वास्थ्य केंद्र का किया औचक निरीक्षण

मंत्री के पास महोना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को लेकर शिकायत की गई थी. यहां मरीजों को पर्याप्त सुविधाएं नहीं मिलती हैं. जबकि डॉक्टर्स भी समय से अस्पताल नहीं पहुंचते हैं. जिससे मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इन्हीं सब शिकायतों के बाद मंत्री गोविंद सिंह ने औचक निरीक्षण कर स्वास्थ्य केंद्र का जायजा लिया.

गोविंद सिंह डॉक्टर्स और स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए अपने काम पर ध्यान देने के निर्देश दिए. मंत्री ने कहा कि, साफ- सफाई का ध्यान रखा जाए. जबकि मरीजों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो, इस पर भी विशेष रूप हे ध्यान दिया जाए.

मंत्री गोविंद सिंह ने किया गौशाला का लोकापर्ण
मंत्री गोविंद सिंह ने रौन जनपद पंचायत मछंद गांव में गौशाला निर्माण का लोकार्पण किया. गोविंद सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश में 15 साल से बीजेपी खाजाने के साथ लूट की है और खजाना खाली छोड़ दिया है सरकार को खजाना खाली मिला है. लेकिन हमारी सरकार काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details