मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कार्यक्रम में छात्रों की संख्या कम होने पर भड़के मंत्री गोविंद सिंह, प्रिंसिपल को लगाई फटकार

लहार के डिग्री कॉलेज में छात्रों महात्मा गांधी की प्रतिमा अनावरण के कार्यक्रम में छात्रों की संख्या कम होने पर मंत्री गोविंद सिंह भड़क गए. उन्होंने प्रिंसिपल को फटकार लगाते हुए कहा कि जब कॉलेज में 15 सौ छात्र पंजीकृत है तो फिर कार्यक्रम में छात्रों की संख्या कम क्यों है.

By

Published : Jan 31, 2020, 4:41 PM IST

Updated : Jan 31, 2020, 4:56 PM IST

govind singh
डॉ. गोविंद सिंह

भिंड। सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह लहार के डिग्री कॉलेज में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे. लेकिन कार्यक्रम में छात्रों की संख्या कम होने पर मंत्रीजी भड़क गए. मंत्री कॉलेज में प्रति दिन नहीं पहुंचने और कालेज़ में मनचलों द्वारा छात्राओं से लगातार छेड़छाड़ की मिल रही शिकायतों पर पुलिस को बुलाकर कार्रवाई के निर्देश दिए.

डॉ. गोविंद सिंह

कॉलेज में प्रोफेसरों के नियमित डूयूटी पर भी न आने की बात सामने आने पर मंत्री ने प्रिसिपल को प्रोफेसरों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. मंत्री ने कहा कि कॉलेज में करीब 1500 छात्र पंजीकृत है. लेकिन कार्यक्रम में केवल 30 से 35 छात्र ही दिख रहे हैं. इससे कॉलेज प्रबंधन पर सवाल खड़े होते हैं. मंत्री ने कहा कि कॉलेज में किसी प्रकार की कोई आराजकता नहीं होनी चाहिए.

वही कॉलेज में लगातार हो रहे छेड़छाड़ के मामलों पर भी मंत्री ने सख्ती दिखाते हुए मौके पर पुलिस बुलाकर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ की शिकायतों पर प्रिंसिपल ने अब तक कोई कड़े कदम नहीं उठाए थे. इस बात की जानकारी जब मंत्रीजी को लगी तो उन्होंने तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

Last Updated : Jan 31, 2020, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details