मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री अरविंद भदौरिया की ईटीवी भारत से खास बातचीत, भिंड को जल्द मिलेगा सैनिक स्कूल

By

Published : Aug 27, 2020, 4:36 PM IST

Updated : Aug 28, 2020, 4:19 PM IST

सहकारिता मंत्री और अटेर से विधायक डॉ. अरविंद भदौरिया मंत्री बनने के बाद अपने दूसरे दौरे पर भिंड पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से खास बताचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, साथ ही उन्होंने कहा कि भिंड जिले को जल्द ही सैनिक स्कूल की सौगात मिलने वाली है.

Minister Arvind Bhadoria
मंत्री अरविंद भदौरिया

भिंड।सहकारिता मंत्री और अटेर से विधायक डॉ. अरविंद भदौरिया मंत्री बनने के बाद अपने दूसरे दौरे पर भिंड पहुंचे. जहां वो कुछ स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए, इसके बाद अटेर विधानसभा के सकराया गांव में हाई स्कूल के लोकार्पण कार्यक्रम में भी शामिल हुए.

ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान सहकारिता मंत्री ने कहा है कि, जनता उनके लिए भगवान है. और वे भगवान को मनाने का हर संभव प्रयास करेंगे. वहीं भिंड में उठ रही सैनिक स्कूल की मांग को लेकर उन्होंने कहा कि, इस पर विचार चल रहा है. और हर संभव तरीके से प्रयास रहेगा कि, भिंड को सैनिक स्कूल मिले. साथ ही उन्होंने कहा कि, उपचुनाव के दौरान वो करीब एक महीना भिंड में ही रुकने वाले हैं. इस दौरान कई समस्याओं का निराकरण किया जाएगा.

मंत्री अरविंद भदौरिया की ईटीवी भारत से खास बातचीत

सहकारिता मंत्री भदौरिया का कहना है कि, चंबल क्षेत्र में प्रदेश को मिलने वाला दूसरा सैनिक स्कूल बनेगा. इसके लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से बातचीत जारी है, हाईस्कूल का लोकार्पण करने पहुंचे मंत्री ने वर्चुअल लोकार्पण को लेकर कहा कि, यह भिंड जिले का पहला वर्चुअल लोकार्पण है. उन्होंने बताया कि, वो हाल ही में कोरोना से संक्रमित हुए थे, पूरा परिवार इसकी चपेट में था और अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि, इस बीमारी से खुद को बचाएं, साथ ही उन्होंने बताया कि, ये एक मानसिक प्रताड़ना वाली बीमारी है.

ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान सहकारिता मंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, सैनिक स्कूल को लेकर कांग्रेस राजनीति करती आ रही है. हमने चंबल एक्सप्रेस- वे अटेर क्षेत्र को दिलवाया, कांग्रेस ने कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया. भदौरिया ने कहा कि, कांग्रेस अपने में ही उलझी है और वो अपना अध्यक्ष तक नहीं चुन पा रहे हैं.

Last Updated : Aug 28, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details