मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पानी नहीं देने पर दबंगों ने गोली मारकर की मजदूर युवक की हत्या, छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Oct 11, 2020, 7:13 AM IST

Updated : Oct 11, 2020, 8:22 AM IST

कोतवाली थाना क्षेत्र में देर रात कुछ दबंगों ने एक मजदूर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. पानी पिलाने को लेकर हुए विवाद में जमकर गोलियां चलीं. इस दौरान एक युवक घायल भी हुआ है. पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पढ़िए पूरी खबर...

Bhind
Bhind

भिंड। शहर में दबंगों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर के कोतवाली क्षेत्र के भीम नगर में शनिवार देर रात दबंगों ने मामूली बात पर एक मजदूर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. साथ ही ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए पीड़ित परिवार के अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की. हमले के दौरान एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा युवक भी गोली लगने से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

दबंगों ने गोली मारकर की मजदूर युवक की हत्या

बताया गया है कि शनिवार रात करीब 11:30 बजे सिटी कोतवाली इलाके में जिला अस्पताल के पीछे भीम नगर में घूम रहे दबंगों ने वहीं रहने वाले मजदूरों से पानी मांगा था, जुग्गी के बाहर सो रहे युवक ने पानी देने से मना किया तो आरोपियों ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया, जब युवक धर्मेंद्र ने इसका विरोध किया तो आरोपी दीपू भदौरिया और उसके साथियों ने अपने पास मौजूद कट्टे से उसके सीने में गोली दाग दी. साथ ही एक अन्य युवक को भी फायरिंग में गोली लग गई, जिससे वह भी घायल हुआ.

गोली चलने की आवाजा सुनकर जब परिवार के अन्य लोग बाहर आए तो दबंगों ने उनके साथ भी मारपीट की. विवाद बढ़ता देख और गोली की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग वहां इकट्ठा हुए तो आरोपी मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पीड़ित परिवार धर्मेंद्र को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं दूसरे युवक की हालत गंभीर होने के चलते उसे प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. पीड़ित परिवार ने पुलिस पर भी घटना के बाद करीब 1 घंटे तक नहीं पहुंचने का आरोप लगाया है. इतना सब हो जाने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची तो पीड़ित परिवार कोतवाली पहुंचे और आरोपियों पर मामला दर्ज कराया.

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामले में छह लोगों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात भी कही है.

Last Updated : Oct 11, 2020, 8:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details