मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 29, 2020, 2:45 PM IST

ETV Bharat / state

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कांग्रेस को डूबता जहाज, कहा- MP में बची है 'बुजुर्ग' कांग्रेस

भिंड में बीजेपी ने संकल्प सभा जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया. जिसमें गृह और स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Narottam Mishra
नरोत्तम मिश्रा

भिंड। 24 विधानसभा सीटों में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है. इसके लिए गोहद में कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बीजेपी ने संकल्प सभा के नाम से जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया. जिसमें प्रदेश के गृह और स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. नरोत्तम मिश्रा ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है, इसलिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को छोड़ा. उनका कहना है कि मध्यप्रदेश में अब बुजुर्गों की कांग्रेस बची है.

नरोत्तम मिश्रा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में बुजुर्गों की कांग्रेस बची है. दिग्विजय सिंह और कमलनाथ दोनों ही 75 पर आ गए हैं और जो नौजवान था, सिंधिया वह बाहर आ गया. क्योंकि सिंधिया जानते थे कि कांग्रेस डूबता जहाज है. इसमें नहीं बैठना है.

ग्वालियर चंबल में कांग्रेस को नहीं मिल रहे प्रत्याशी

नरोत्तम मिश्रा ने मंच से कहा कि कांग्रेस को चंबल ग्वालियर संभाग में प्रत्याशी ढूंढने से भी नहीं मिल रहे हैं. अब यही कह रहे हैं कि प्रत्याशी खोजो नहीं तो बीजेपी से ले आओ. यह कांग्रेस की स्थिति है आज, क्योंकि जो चंबल संभाग में था. वह सिंधिया का था, वह अलग हुए तो वह पार्ट भी अलग हो गया. उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव में मैं आया था तब आप लोगों की मेहनत से संध्या राय को सांसद बनाया और अब दोबारा रणवीर के लिए आया हूं और दावे से कह सकता हूं कि जीत रणवीर की ही होगी. बता दें कि रणवीर बीजेपी की ओर से तय प्रत्याशी माने जा रहे हैं.

गोहद को सौगात का आश्वासन

बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायक और संभावित बीजेपी प्रत्याशी रणवीर जाटव ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से क्षेत्र के विकास के लिए कुछ मांगें रखी थी. जिनमें 30 बिस्तरी गोहद अस्पताल को 100 बिस्तर करने की मांग की थी. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मैं वादा तो नहीं करता, लेकिन डबल तो कर ही देंगे. पहले चरण में और कोशिश रहेगी.

कार्यक्रम में जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

हालांकि कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं ने नरोत्तम मिश्रा का जोरदार स्वागत किया, लेकिन इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी. इस मौके पर ना तो किसी कार्यकर्ता ने मुहं पर मास्क पहना हुआ था और ना ही किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details