मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रेमिका ने बात करने से किया इनकार, तो सैनिक ने खुद को गोली मारकर कर ली खुदकुशी

By

Published : Aug 14, 2019, 7:46 PM IST

भिंड में सैनिक ने प्यार के चक्कर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सैनिक ने विडियो बनाकर युवती द्वारा बात नहीं करने को आत्महत्या की वजह बताया.

मृत सैनिक

भिंड।गोरमी थाना इलाके के सुकांड गांव के रहने वाले सैनिक महेश सिंह ने प्यार में धोखा खाने पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले सैनिक ने 12 मिनट का एक वीडियो बनाया, जिसमें वह एक युवती से बीते दस सालों से प्यार की बात कबूल रहा है. युवक ने वीडियो में बीते एक महीने से युवती द्वारा बात नहीं करने पर आत्महत्या करने की बात कही है. खुदकुशी के बाद मंगलवार रात उसका शव उसके गांव सुकांड लाया गया, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया.

सैनिक ने खुद को गोली मारकर कर ली खुदकुशी
महेश सिंह की आठ साल पहले सशस्त्र सीमा बल में नौकरी लगी थी और वह वर्तमान में दिल्ली मे पदस्थ था. नौकरी से पहले महेश एक लडकी से प्यार करता था. पिछले एक महीने से युवती महेश से मोबाइल पर बात नहीं कर रही थी. इसी बात से परेशान होकर उसने अपनी सरकारी रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले उसने 12 मिनट का एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने युवती से प्यार की बात और द्वारा फोन पर बात नहीं करने को आत्महत्या का कारण बताया. घटना के बाद सशस्त्र सीमा बल के सैनिक महेश के शव को लेकर गोरमी पहुंचे. जहां उसके गांव सुंकाण्ड में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details