मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में मिले 4 नए मरीज, अब तक 527 संक्रमित

By

Published : Aug 24, 2020, 6:10 AM IST

भिंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 527 हो गई है, गुरुवार को भेजे गए 151 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट में चार नए मरीजों की पुष्टि हुई है.

district hospital
जिला अस्पताल

भिंड। जिले में रोजाना कोरोना पॉजिटिव मिलने के चलते कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 527 हो गई है. शुक्रवार को भी 4 नए मरीज मिले हैं, वहीं दो पुराने मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं. जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. ऐसे में वर्तमान में अब 34 एक्टिव मरीज हैं.

जिले में 8 मई को कोरोना संक्रमण का पहला मामला सामने आया था और तब से अब तक 527 मामले सामने आ चुके हैं. गुरुवार को भेजे गए 151 संदिग्धों के सैंपल की रिपोर्ट शुक्रवार देर शाम को जारी की गई, जिसके अनुसार भिंड जिले में 4 नए कोरोना मरीज मिले हैं. शुक्रवार को मिले मरीजों में 3 गोहद कस्बे के वार्ड नंबर 8 के रहने वाले हैं, जबकि एक मरीज भिंड के सुभाष नगर से पॉजिटिव मिला है. अच्छी बात ये है कि दो पुराने मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इससे पहले गुरुवार को भी 4 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जबकि 15 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

लगातार बढ़ रहे रिकवरी रेट से जिले के स्वास्थ्य विभाग में भी सकारात्मकता दिखाई दे रही है, भिंड जिले में अब तक मिले 527 मरीजों में से 491 पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं. डिस्चार्ज होकर अपने घर भी जा चुके हैं, जबकि 2 मरीजों की मौत की भी पुष्टि हो चुकी है, ऐसे में वर्तमान में महज 34 एक्टिव मरीज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details