मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खूनी हुआ शिक्षक पालक संघ चुनाव, दबंगों ने दलितों को पीटा, बरसाई गोलियां

भिंड के मेहगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल में शिक्षक पालक संघ के चुनाव को लेकर दबंगों ने दलितों की पिटाई कर दी. साथ ही फायरिंग भी कर दी.

By

Published : Nov 7, 2019, 7:48 PM IST

Updated : Nov 7, 2019, 9:56 PM IST

दलितों पर बरसाई गोलियां

भिंड। मेहगांव थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में दलितों से मारपीट और फायरिंग का मामला सामने आया है, स्कूल में शिक्षक पालक संघ के चुनाव को लेकर दबंगों ने दलितों से मारपीट कर उन पर फायरिंग कर दी. इस घटना में पांच लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दलितों पर बरसाई गोलियां

बताया जा रहा है कि गांव में चल रहे शिक्षक पालक संघ के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव को लेकर दबंगों ने दलितों पर कहर बरपाया है. पीड़ितों ने बताया कि पहले तो रामरूप सिंह भदौरिया और उसके परिवार वालों ने दलितों के साथ मारपीट की, जिसके बाद रामरूप सिंह बंदूक लेकर आया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिससे मौके पर मौजूद लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.

इस दौरान एक स्कूली छात्रा को भी गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मैके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. घायलों को इलाज के लिए मेहगांव जिला अस्पताल पहुंचाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

Last Updated : Nov 7, 2019, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details