मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ भिंड में FIR दर्ज, ये है मामला

हेमंत कटारे ने भिंड लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी देवाशीष जरारिया के नामांकन से पहले एक जनसभा की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि 'अब हमारी सरकार है. इसलिये बूथ के दिन जो भी चलता है उसे ठोकते जाओ'.

By

Published : May 1, 2019, 8:31 PM IST

हेमंत कटारे

भिंड। चुनाव प्रचार में जुटे नेता एक दूसरे पर खूब तंज कस रहे हैं. आरोप-प्रत्यारोप के दौरान नेता कब हद पार कर देते हैं इस बात का ज्ञान उन्हें बाद में होता है. ऐसा ही कुछ भिंड जिले की अटेर विधानसभा से विधायक रहे हेमंत कटारे के साथ हुआ है. एक बयान को लेकर उनके खिलाफ मंगवाल को आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है.

पूर्व विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ भिंड में FIR दर्ज

हेमंत कटारे ने भिंड लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी देवाशीष जरारिया के नामांकन से पहले एक जनसभा की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि 'अब हमारी सरकार है. इसलिये बूथ के दिन जो भी चलता है उसे ठोकते जाओ'. हेमंत कटारे का ये बयान को मीडिया में आने के बाद बाद जिला निर्वाचन अधिकारी जे विजयकुमार के आदेश पर कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज हुई है.

कटारे के इस बयान का वीडियो देखने और सुनने के बाद जांच टीम ने पाया कि उनका बयान आचार संहिता उल्लंघन श्रेणी में आता है. भिंड एसपी रुडोल्फ अल्वरिस ने बताया कि अचार संहिता के उल्लंघन को लेकर जांच एजेंसी द्वारा जांच की गई है. जिसकी रिपोर्ट भी सौपी गयी है. रिपोर्ट के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details