मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तेज रफ्तार कार गौरी सरोवर में डूबी, बुजुर्ग वकील ने बचाई युवक की जान

By

Published : Nov 16, 2020, 12:28 PM IST

एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार गौरी सरोवर में जाकर गिरी. हालांकि मौके पर मौजूद बुजुर्ग वकील महेश मिश्रा ने अपनी जान की परवाह किए बिना तालाब में कूदकर कार सवार युवक की जान बचाई.

BHIND
तालाब में डूबी कार

भिंड।रविवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार गौरी सरोवर में जाकर गिरी. हालांकि मौके पर मौजूद बुजुर्ग वकील महेश मिश्रा ने अपनी जान की परवाह किए बिना तालाब में कूदकर कार सवार युवक की जान बचाई. जिसके बाद फौरन युवक को अस्पताल ले जाया गया. जहां युवक पूरी तरह से स्वस्थ बताया जा रहा है.

बुजुर्ग वकील ने बचाई युवक की जान

दरअसल भिंड के गौरी सरोवर रोड पर एक तेज रफ्तार कार चला रहा युवक कार की स्पीड पर अपना नियंत्रण खो बैठा. इस दौरान कार गौरी सरोवर की रेलिंग तोड़ते हुए सीधा तालाब में जा गिरी. हादसे के समय कार में सवार युवक अकेला था.

हादसा होते ही लोगों ने शुरू किया बचाव कार्य


अचानक धमाके जैसी आवाज सुनकर घटना स्थल के आसपास मौजूद लोग तुरंत एकत्रित हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक हादसा होते ही कार की ड्राइवर सीट से सीधा चढ़कर डूबती कार की छत पर चढ़ गया था, और मदद की गुहार लगाने लगा. इसी बीच घटना स्थल के ठीक सामने रहने वाले एक बुजुर्ग ने अपनी जान की परवाह किए बिना उसकी जान बचाई.

बुजुर्ग एडवोकेट महेश मिश्रा ने बचाई जान


गौरी सरोवर के किनारे रहने वाले एडवोकेट महेश मिश्रा ने बताया, कि वह गोवर्धन पूजा के लिए जा थे. इस बीच अचानक धमाके जैसी आवाज सुनी, तो बाहर तालाब में एक कर डूबती देखकर तुरंत तालाब के किनारे पर पहुंचे. और तालाब में कूदकर युवक के पास पहुंचे. इस दौरान पीछे आए लोगों ने पानी भरने की रबर की पाइप उनके पास फेंकी. और काफी मशक्कत के बाद उन्होंने पाइप के सहारे युवक को किनारे तक लाकर उसकी जान बचाई. इससे पहले भी एक बार महेश मिश्रा इसी तरह के हादसे में कुछ लोगों की जान बचा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details