मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भिंड: किसानों की SDM से मांग, तीन दिन के अंदर नहरों में छोड़े पानी

जिले के गोहद क्षेत्र में नेहरों में पानी छोड़ने के लिए किसानों ने कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया. किसानों की मांग है कि अगर तीन दिन के अंदर किसानों को पानी नहीं दिया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा .

By

Published : Feb 2, 2021, 2:44 PM IST

farmer request sdm to release water in canal
नहरों में पानी छोड़ने की मांग

भिंड।जिले के गोहद क्षेत्र में नेहरों में पानी छोड़ने के लिए किसानों ने कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया गया. युवा कांग्रेस के साथ किसान एसडीएम कार्यालय पहुंचे ,करीब 100 से ज्यादा किसानों ने नहरों में जल्दी पानी छोड़ने की मांग की. मांगें ना माने जाने पर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तीन दिन के अंदर किसानों को पानी नहीं मिला तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

भिंड गोहद क्षेत्र की सिंचाई विभाग में पानी ना आने से किसानों को रबी सीजन में खड़ी फसलों को सिंचाई के लिए पानी नहीं मिल रहा है. जिससे फसलें खराब हो रही हैं. इसको लेकर क्षेत्र के किसानों में काफी रोष हैं. युवा कांग्रेस द्वारा सिंचाई की पानी की समस्या को लेकर किसानों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गोलंबर से रैली निकालकर एसडीएम कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन दिया. युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजकुमार देश लहरा ने प्रशासन को चेतावनी हुए कहा कि तीन दिन के अंदर किसानों को पानी नहीं मिला तो उग्र आंदोलन करेंगे .

ABOUT THE AUTHOR

...view details