मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस नेता देवाशीष की मौत की झूठी खबर वायरल, बीजेपी आईटी सेल को ठहराया जिम्मेदार

By

Published : Sep 7, 2020, 8:48 AM IST

सोशल मीडिया पर भिंड कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया की मौत की झूठी खबर वायरल हो गई. जबकि वे जिंदा हैं और सही सलामत हैं. उन्होंने वीडियो संदेश जारी करते हुए इन अफवाहों का खंडन किया है. साथ ही इसके लिए बीजेपी की आईटी सेल को जिम्मेदार ठहराया है.

Congress leader Devashish Jararia
कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया

भिंड।सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया की एक्सीडेंट में मौत की अफवाह तेजी से फैल गई. जबकि वे सकुशल हैं. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वे स्वस्थ हैं. उन्होंने इन अफवाहों के लिए बीजेपी के आईटी सेल को जिम्मेदार ठहराया है.

वायरल पोस्ट

बता दें सोशल मीडिया पर अचानक भिंड से लोकसभा प्रत्याशी रहे कांग्रेस के युवा नेता देवाशीष जरारिया की खबर सनसनी की तरह फैल गई. राजीव सिंह तोमर नाम के एक युवक ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया जिसमें लिखा हुआ था कि भिंड आने से पहले ही रास्ते में देवाशीष जरारिया की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट तेजी से अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी वायरल हो गया. इस बात की जानकारी जब कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया को लगी, तो उन्होंने फेसबुक लाइव कर इन खबरों का खंडन किया.

कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया

कांग्रेस नेता ने कहा कि राजनीति में गतिरोध होते हैं, मतभेद होते हैं, लेकिन इस तरह से गिर जाना कि मौत की झूठी खबर उड़ा देना गलत है. उन्होंने आगे कहा कि कई लोगों के फोन आ रहे हैं.

रिश्तेदार घर में फोन लगा रहे थे. जिससे वे और उनका पूरा परिवार परेशान हो गया था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ये पूरा संयंत्र सिर्फ इसलिए रचा गया क्योंकि वे युवाओं की बेरोजगारी को लेकर आंदोलन कर रहे थे. कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया रविवार दोपहर डॉ गोविंद सिंह के नेतृत्व में चल रही नदी बचाओ पदयात्रा में राज्यसभा सांसद विवेक तंखा के साथ उनके कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details