मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नशे में धुत टैंकर चालक ने 6 को रौंदा, एक मासूम की मौत

By

Published : Nov 19, 2019, 9:37 AM IST

Updated : Nov 19, 2019, 11:04 AM IST

भिंड के ग्वालियर नेशनल हाईवे पर नशे में धुत टैंकर ड्राइवर ने दो बाइकों को टक्कर मार दी, जिसमें एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

नशे में धुत टैंकर चालक ने 6 को रौंदा

भिंड। ग्वालियर नेशनल हाईवे- 92 पर टैंकर लेकर जा रहे नशे में धुत टैंकर ड्राइवर ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक पर सवार चार लोग हाईवे के किनारे जा गिरे. बाइक से गिरकर चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

नशे में धुत टैंकर चालक ने 6 को रौंदा

एक बाइक को टक्कर मारने के बाद टैंकर ने सेमरपुरा मोड़ के पास सामने से आ रही एक और बाइक को रौंद दिया. बाइक पर सवार 4 लोगों में से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया. हादसे के बाद राहगीरों ने ड्राइवर को पकड़कर उसके साथ जमकर मारपीट की, फिर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया.

टैंकर के बाइक को टक्कर मारने के बाद लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया. जिस समय लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा, वह शराब के नशे में धुत था. हालत यह थी कि वह अपना नाम तक नहीं बता पा रहा था. आक्रोशित लोगों ने ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान बरोही पुलिस आ गई और ड्राइवर को गिरफ्तार कर थाने ले गई

फिलहाल हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही मारपीट से घायल ड्राइवर को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Nov 19, 2019, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details