मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'महाराज' से भाई साहब बने सिंधिया, सबसे बड़े झूठे पीएम: दिग्विजय सिंह

जिले के वेसली डैम पर चल रहे कांग्रेस के जल सत्याग्रह में कांग्रेस के कई दिग्गज शामिल हुए. इस दौरान पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने आम सभा के दौरान बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Mar 19, 2021, 8:20 AM IST

Updated : Mar 19, 2021, 9:02 AM IST

Digvijay Singh
दिग्विजय सिंह

भिंड।जिले के गोहद में वेसली डैम में कांग्रेस के जल सत्याग्रह के सातवे दिन पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी शामिल हुए. जहां उन्होंने आम सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोला. दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने जिसको महाराज बनाए रखा, भाजपा ने उसको भाई साहब बना दिया.

दिग्विजय ने सिंधिया पर बोला हमला
  • दिग्विजय का सिंधिया पर हमला

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी जैसा झूठ बोलने वाला न हुआ है न होगा. मुझे दुख है कि सिंधिया जब तक कांग्रेस में थे, तब सम्मान हो रहा था. सभी महाराज कहते थे. भाजपा ने महाराज को एक साल में ही भाई साहब बना दिया. जिन्हें कांग्रेस ने अभी तक महाराज बना रखा, भाजपा ने एक साल में ही भाई साहब बना दिया. आज के शासन में टैंकर माफिया, रेत माफिया और भू माफिया भाजपा के समर्थक हैं.

'टैंकर माफिया से मिली है सरकार, मंत्री तक पहुंचता कमीशन'

  • पूर्व मंत्री ने विधायक को चेताया

वहीं पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह ने तीन बार पेयजल योजना का शिलान्यास कर दिया. लेकिन क्रियान्वयन आज तक नहीं हुआ. वहीं विधायक मेवाराम जाटव को चेताते हुए कहा कि शिकायत मिलती है, कि मेवाराम फोन नहीं उठाते. सभी के फोन उठाओ, अधिकारियों से बात करो. जो काम कराने के लायक है, उसको कराओ जो काम नहीं हो सकता है, उसके लिए फरियादी को संतुष्ट करो. अभी आप लोगों ने मेवाराम को चुना है. हम लोग तो धक्का प्लेट हैं, काम करते रहेंगे.

Last Updated : Mar 19, 2021, 9:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details