मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फिर जहरीली शराब का तांडव! दो सगे भाइयों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

भिंड में जहरीली शराब पीने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. वहीं एक की हालत गंभीर है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jan 16, 2022, 6:55 AM IST

liquor
शराब

भिंड। इंदुर्खी में दो सगे भाइयों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी, जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर है. युवक का इलाज ग्वालियर में जारी है. तीनों युवकों ने बीती रात शराब का सेवन किया, जिसके बाद तीनों की तबीयत बिगड़ी थी. ऐसे में जहरीली शराब (poisonous liquor in bhind) से मौत की आशंका भी जताई जा रही है.

दोनों भाइयों का फाइल फोटो

दोस्त के घर दाल-टिक्कर पार्टी में गए थे दोनों
रौन थाना क्षेत्र के इंदुर्खी के रहने वाले दो सगे भाई मनीष और छोटू जाटव अपने एक अन्य साथी शिव सिंह जाटव के घर दाल टिक्कर पार्टी के लिए गए थे, जिसके बाद रात में तीनों की तबीयत (two died poisonous liquor in bhind) अचानक खराब हो गयी. रात में ही तीनों को जिला अस्पताल लाया गया.

रास्ते में हुई दोनों भाइयों की मौत
मनोश और छोटू की अस्पताल जाते समय रास्ते में ही मौत हो गयी. वहीं तीसरे युवक शिव सिंह की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टर ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया. उसकी हालत गंभीर बनी है.

मौत का मांझा! उज्जैन में चाइना डोर से युवती का कटा गला, देवास में पतंगबाजी ने ली युवक की जान

पार्टी में शामिल चौथे युवक से पूछताछ जारी
इस मामले में पीड़ित परिजनों ने पुलिस (bhind police investigation in poisonous liquor case) को सूचना देते हुए FIR दर्ज कराई है. मौत के कारण संदिग्ध बने हैं. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि या तो युवकों को जहर दिया गया है या जहरीली शराब से युवकों की मौत हुई है. अब पुलिस पार्टी में शामिल चौथे युवक से मामले की जानकारी करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details