मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भिंड दौरे पर सहकारिता मंत्री भदौरिया, कार्यक्रमों में होंगे शामिल

प्रदेश के शिवराज मंत्रिमंडल के सहकारिता मंत्री और अटेर विधायक अरविंद भदौरिया एक दिवसीय दौरे पर भिंड पहुंच रहे हैं. मंत्री इस दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

By

Published : Mar 20, 2021, 11:13 PM IST

Cooperative Minister Dr. Arvind Bhadoria
सहकारिता मंत्री डॉ. अरविंद भदौरिया

भिंड।मध्यप्रदेश शासन में सहकारिता मंत्री डॉ. अरविंद भदौरिया रविवार को एक दिवसीय भिंड दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वे शनिवार देर रात भिंड पहुंचेंगे. वहीं रविवार सुबह अटेर विधानसभा क्षेत्र में चल रहे पावई माता मंदिर पर यज्ञ पूजन में शामिल होंगे. कार्यक्रम के अनुसार मंत्री सुबह साढे 7 बजे मंदिर पहुंचेंगे इसके बाद वे करीब साढे 9 बजे ग्राम टीकरी पहुंचेंगे. जहां बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा का अनावरण करेंगे.

  • जनपद सम्मेलन में करेंगे शिरकत

अटेर विधानसभा क्षेत्र से लौटने के बाद उनका कार्यक्रम भिंड में भी रहेगा. लंबे समय के बाद मंत्री अपनी विधानसभा के अलावा भिंड क्षेत्र के किसी कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. मंत्री भदौरिया सुबह 11 बजे कीर्ति स्तंभ परिसर प्राइवेट बस स्टैंड पर आयोजित जनपद सम्मेलन में शिरकत करेंगे. यहां से करीब 12 बजे वे एक निजी मेरिज गार्डन में आयोजित शैक्षणिक दक्षता मूल्यांकन और गुणवत्ता सुधार कार्यक्रम और शिक्षकों के सम्मेलन में भी शामिल होंगे.

सहकारिता विभाग में 3629 जूनियर सेल्समैन की नियुक्ति का रास्ता साफ

  • इस बार भिंड के लिए भी निकाला समय

मंत्री डॉ. अरविंद भदौरिया विधानसभा में कार्यक्रम खत्म होने के बाद भिंड दौरे पर आएंगे. हालांकि उनका यह दौरा चंद घंटों में सिमट जाएगा. मंत्री दोपहर करीब साढे 12 भिंड से ग्वालियर रवाना हो जाएंगे. खास बात यह भी है कि लगातार पिछले कुछ समय से सहकारिता मंत्री भिंड दौरे पर तो आए, लेकिन उनके दौरे सिर्फ उनकी अपनी विधानसभा क्षेत्र अटेर तक ही सीमित रहे. यह पहली बार होगा जब वे भिंड शहर में किसी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details