मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीएसपी विधायक ने की थी विधानसभा में वोटिंग की मांग, क्रास वोटिंग का भिंड कनेक्शन

By

Published : Jul 26, 2019, 4:27 AM IST

Updated : Jul 26, 2019, 7:05 AM IST

बीजेपी के दो विधायकों द्वारा कांग्रेस के समर्थन में वोटिंग करने के बाद प्रदेशभर में बीजेपी-कांग्रेस के बीच तनातनी का माहौल देखने को मिल रहा है. भिंड में भी बीजेपी-कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

बीएसपी विधायक संजीव सिंह

भिंड। बीजेपी के दो विधायकों द्वारा कांग्रेस के समर्थन में वोटिंग करने के बाद भिंड में भी बीजेपी-कांग्रेस के बीच तनातनी शुरु हो गई है. क्योंकि विधानसभा में हुए पूरे घटनाक्रम से भिंड की सियासत भी जुड़ी है. भिंड से बीएसपी विधायक संजीव कुशवाहा ने ही दंड विधेयक पर मतदान कराए जाने की मांग की थी. जिस पर कांग्रेस ने वोटिंग कराई. वोटिंग के दौरान बीजेपी के दो विधायक कांग्रेस के पाले में आ गए. ऐसे में इस पूरी सियासी रणनीति में बीएसपी विधायक संजीव सिंह का भी बड़ा रोल माना जा रहा है.

मध्यप्रदेश विधानसभा में क्रास वोटिंग का भिंड कनेक्शन

भिंड में बीजेपी नेता विधानसभा में हुए घटनाक्रम को लोकतंत्र की हत्या बता रही है. तो कांग्रेस नेता इसे बीजेपी का घंमड तोड़ने की बात कह रही है. कांग्रेस प्रवक्ता अनिल भारद्वाज का कहना है कि बीजेपी के बार बार सरकार गिराने की धमकियों का फ्लोर टेस्ट करा कर हमारी सरकार ने अपना पक्ष साबित कर दिया है.

बीजेपी के नेताओं का कहना है कि शुरुआत भले ही कांग्रेस ने की है. लेकिन अब इसका अंत बीजेपी करेगी. इस पूरे घटनाक्रम में बीएसपी विधायक संजीव सिंह ने ही दंड विधयेक पर मतदान की मांग की थी. इसलिए भिंड में भी इस पूरे मसले पर चर्चा जोरों पर है.

Last Updated : Jul 26, 2019, 7:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details