मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सरकार गिराने वाले बयान पर सिंधिया का पलटवार- बीजेपी के मुंगेरीलाल के सपने कभी सत्य नहीं होंगे

भिण्ड में राष्ट्रीय महासचिव और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी के मुंगेरीलाल के हसीन सपने कभी सत्य में परिवर्तित नहीं होंगे. सिंधिया बीजेपी के मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराए जाने को लेकर बोल रहे थे.

By

Published : May 5, 2019, 3:01 AM IST

Updated : May 5, 2019, 7:15 AM IST

bhind

भिण्ड। लोकसभा चुनाव में पार्टियों में बयानबाजी का दौर जारी है. राष्ट्रीय महासचिव और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. सिंधिया ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी के मुंगेरीलाल के हसीन सपने कभी सत्य में परिवर्तित नहीं होंगे.

राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी के मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी ने मणिपुर में करके दिखाया है. गोवा में करके दिखाया है और एक एक-दो राज्यों में भी कर दिखाया है लेकिन मैं भारतीय जनता पार्टी को बताना चाहता हूं, कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार जनता के आदेश पर स्थाई थी, स्थाई है और स्थाई रहेगी. साथ ही भाजपा के मुंगेरीलाल के हसीन सपने कभी सत्य में परिवर्तित नही होंगे.

बीजेपी पर हमला बोलते ज्योतिरादित्य सिंधिया

बसपा सुप्रीमो मायावती के मध्यप्रदेश में कांग्रेस से समर्थन वापस मांगने वाले बयान पर कहा कि हर व्यक्ति का हक है कि वो अपना पक्ष जनता के सामने रखे. जिन्होंने हमें समर्थन दिया है चाहे वह बसपा हो या फिर सपा. हम उनका पूरा आदर करते हैं. हम साथ मिलकर ही इस सरकार को चला रहे हैं और यह सरकार स्थाई रहेगी. रही बात प्रत्याशी की तो प्रत्याशी दौरा करके या किसी सभा में भाग लेकर किसी और को समर्थन करता है तो लोकतंत्र में उसे भी अभिव्यक्ति का अधिकार है. इसमें किसी को क्या एतराज हो सकता है. मेरी आदत नहीं है कि किसी की टिप्पणी पर अपनी टिप्पणी दूं. जनता सत्य जानती है.

गुना में एक पक्षीय चुनाव पर अपनी राय रखते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कोई भी चुनाव एक पक्षीय नहीं होता है. जो व्यक्ति चुनाव को गंभीरता से नहीं लेगा जनता उसे नतीजा दे देगी.

इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया भिण्ड लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आशीष जाजारिया के पक्ष में प्रचार करने भिण्ड पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी आशीष के लिए जनता से वोट करने की अपील की.

Last Updated : May 5, 2019, 7:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details