मध्य प्रदेश

madhya pradesh

क्या बोल गये कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह, ज़रा आप भी सुनिए...

By

Published : Feb 11, 2022, 8:29 AM IST

Updated : Feb 11, 2022, 10:32 AM IST

भिंड के लहार से कांग्रेस विधायक डॉ. गोविंद सिंह ने भाजपा को घेरते हुए कहा है कि जब नगर का नाम बदल रहे हैं तो भाजपा वाले अपने पिताजी का भी नाम बदल लें. सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस में प्रताड़ना की ट्रेनिंग दी जाती है. (Politics Of Name Change In MP)

Congress MLA Dr Govind Singh
गोविंद सिंह की फिसली जुबान

भिंड।मध्यप्रदेश में इन दिनों जगहों के नाम बदलने की कवायद चल रही है. नाम बदलने को लेकर लहार से कांग्रेस विधायक डॉ. गोविंद सिंह ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले अपने पिताजी का नाम भी बदल लें. होशंगाबाद का नाम हम बचपन से सुनते ही हुए आ रहे हैं, उसका नाम बदलना नहीं चाहिए था. उन्होंने कहा कि मैं इन सबका विरोधी हूं.

कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह बोले बीजेपी वाले अपने पिताजी का भी नाम बदल लें

भाजपा-आरएसएस में दी जाती है प्रताड़ना की ट्रेनिंग

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की 23 फरवरी को होने वाली सभा को लेकर गुरुवार को पूर्व मंत्री चौधरी राकेश सिंह के निवास पर जिला कांग्रेस की प्रेसवार्ता आयोजित हुई. जिसमें पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा और आरएसएस में प्रताड़ना की ट्रेनिंग दी जाती है. उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में जमकर भ्रष्टाचार किया गया, किसी भी आंगनबाड़ी केंद्र पर पोषण आहार वितरण नहीं किया गया. लेकिन कागजों में करोड़ों का पोषण आहार वितरित दर्शाया गया. गोविंद सिंह ने आगे कहा कि सदन नहीं चलने के कारण विपक्ष के विधायक अपनी आवाज नहीं उठा पाए.

ये क्या कह गए शिव'राज' की मंत्री! पांचों राज्यों में पूर्ण बहुमत से बनेगी कांग्रेस की सरकार, गोविंद सिंह राजपूत की फिसली जुबान

प्रदेश का हर वर्ग सरकार से त्रस्त: राकेश सिंह चतुर्वेदी

वहीं पूर्व मंत्री चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी ने भाजपा पर जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग शिवराज सरकार से त्रस्त है. उनकी सरकार में भ्रष्टाचार इतना बढ़ गया है कि पंचायत सचिव भी करोड़ों का आसामी निकल रहा है. प्रेसवार्ता में राकेश सिंह चतुर्वेदी, डॉ. गोविंद सिंह के अलावा जिला अध्यक्ष मान सिंह कुशवाह और कई कांग्रेस नेता शामिल हुए.

(Politics Of Name Change In MP)(Congress MLA Govind Singh)

Last Updated : Feb 11, 2022, 10:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details