मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कंप्यूटर बाबा ने सीएम को कहा 'चोर', उधर राज्य मंत्री ने बाबा को बताया दिग्विजय का 'दलाल'

By

Published : Jul 25, 2020, 6:25 PM IST

कंप्यूटर बाबा ने लोकतंत्र बचाओ यात्रा की शुरूआत की है. इसी कड़ी में वे भिंड पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा है.

Computer baba
कंप्यूटर बाबा

भिंड। प्रदेश की राजनीति में अब संत भी खुलकर सामने दिखने लगे हैं. लगातार बीजेपी का विरोध करते आ रहे कंप्यूटर बाबा जिले के दौरे पर हैं. जहां उन्होंने पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह के निवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार और कांग्रेस बागियों पर जमकर निशाना साधा है. राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया का नाम लिए बिना उन पर अवैध रेत उत्खनन करने के गंभीर आरोप लगाए. कंप्यूटर बाबा ने 150 संतों के साथ लोकतंत्र बचाओ यात्रा की शुरुआत की है. इसी यात्रा के दौरान कंप्यूटर बाबा अपने काफिले के साथ यहां पहुंचे हैं.

कंप्यूटर बाबा ने सीएम को बताया चोर

उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा विधायकों की खरीद-फरोख्त करके सरकार बनाई गई है. ऐसे में वो जनता के बीच जाकर मतदाताओं को समझाइश देंगे कि खरीद-फरोख्त करने वालों से जनता दूर रहे. लोकतंत्र की रक्षा करना प्रत्येक व्यक्ति और सभी संतों का कर्तव्य है. भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की है.

'सीएम को कहा चोर'

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि लोकतंत्र बचाओ यात्रा के दौरान घर-घर जाकर जनता से कहेंगे कि जो 25 विधायक बिक गए हैं, वो गद्दार हो गए हैं. उन्हें अपनी गलियों में न घुसने दें और उन्हें उपचुनाव में हराएं. अब लड़ाई धर्म और अधर्म के बीच है. शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि केवल अवैध उत्खनन ही नहीं बल्कि सारे गलत धंधे इस सरकार में हो रहे हैं. जितने भी अवैध काम चल रहे हैं सबका सरगना उन्होंने शिवराज सिंह के भाई नरेंद्र को बताया. वो यहीं नहीं रुके बाबा ने सीएम शिवराज को चोर तक कह दिया.

राम मंदिर पर बयान

राम मंदिर के भूमि पूजन पर किए गए सवाल पर कंप्यूटर बाबा ने कहा कि राम में सनातन धर्म की आस्था है. हमारे लिए आराध्य हैं, लेकिन दुख इस बात का है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भूमि पूजन तो कराया जा रहा है, संत समाज की अनदेखी की जा रही है. केंद्र सरकार को चारों शंकराचार्य को बुलाना चाहिए था. उन्होंने कहा इस देश को कोई पार्टी नहीं आरएसएस चला रहा है. उन्हें संतों की जरूरत नहीं है.

राम मंदिर पर कंप्यूटर बाबा का बयान

राज्यमंत्री का पलटवार

कंप्यूटर बाबा के इस हमले पर पलटवार करते हुए मेहगांव विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी और मध्य प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा है कि वे कंप्यूटर बाबा को गंभीरता से नहीं लेते हैं. वे केवल भिंड में वसूली करने आते हैं. उनके आने से पहले उनके गुर्गे पहुंच जाते हैं. कंप्यूटर बाबा का काम दलाली का है. वे दिग्विजय सिंह की दलाली करते हैं, उनका मन अभी भी नहीं भरा है. उन्होंने वसूली के लिए कंप्यूटर बाबा जैसे दलालों को छोड़ रखा है.

राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details