मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चेन खींचकर भाग रहे आरोपी को युवती ने दबोचा, फिर भीड़ ने की पिटाई

भिंड में एक महिला के गले से सोने की चेन छीनकर भाग रहे आरोपी को लोगों ने अर्धनग्न कर जमकर धुनाई की. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Oct 14, 2019, 9:47 PM IST

Updated : Oct 14, 2019, 9:59 PM IST

चेन स्नेचर को लोगों ने जमकर पीटा

भिंड। एक महिला से चेन स्नेचिंग की घटना सामने आई है, लेकिन महिला की बहन की सतर्कता के चलते न सिर्फ उसकी सोने की चेन बच गई, बल्कि युवती ने आरोपी को भी धर दबोचा. जिसके बाद आसपास मौजूद भीड़ ने अर्धनग्न कर उसकी पिटाई कर दी. घटना के बाद आरोपी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चेन स्नेचर को लोगों ने जमकर पीटा

जिले के गोरमी इलाके में सोमवार दोपहर बाजार में अपनी बहन के साथ खरीददारी करने जा रही वर्षा बरूआ को बाइक सवार चेन स्नेचरों ने निशाना बनाया और एसबीआई बैंक के सामने महिला के गले से सोने की चेन छीनकर भाग निकले, लेकिन महिला की बहन कृष्णा ने सतर्कता दिखाते हुए उनका पीछा किया और उनमें से एक को धर दबोचा. जिसके बाद देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई. लोगों ने पहले तो आरोपी की अर्धनग्न कर चप्पलों और बेल्ट से जमकर पीटा, फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मर्ग कायम कर लिया है. साथ ही चोर के पास से महिला को सोने की चेन बरामद कर लौटा दी है. वहीं चोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Last Updated : Oct 14, 2019, 9:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details