मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खेत में घुसे मवेशी को लेकर विवाद, दबंगों ने की फायरिंग

भिंड में मवेशियों को खेत में घुसने से रोकने को लेकर दो गुटों के बीच विवाद हो गया जिसमें एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर के दो लोगों को घायल कर दिया.

By

Published : Jan 31, 2020, 9:28 PM IST

Updated : Jan 31, 2020, 10:24 PM IST

Bullies firing in a dispute over cattle entering the field
मवेशी घुसने को लेकर दो गुंटो के बीच विवाद

भिंड।अमायन थाना क्षेत्र के कनाथर गांव में दो पक्षों के बीच विवाद का मामला सामने आया है. जहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियां बरसा दीं, जिससे एक भाई गोली लगने से घायल हो गया, तो वहीं उसे बचाने गए दूसरा भाई भी आरोपियों की कुल्हाड़ी लगने से घायल हो गया. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मवेशी घुसने को लेकर दो गुंटो के बीच विवाद


दरअसल भिंड के अमायन थाना क्षेत्र में मवेशियों के खेत में घुसने पर उन्हें बाहर करने को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जमकर गोलियां बरसा दीं. साथ ही लाठी डंडों से भी मारपीट की गई, इस घटना में दो भाई गंभीर घायल हुए हैं जिसमें एक भाई राघवेंद्र सिंह गुर्जर को गोली लग गई तो वहीं दूसरे के सिर में कुल्हाड़ी मार दी. घटना में घायल हुए दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


वहीं गोली लगे युवक को गंभीर अवस्था में ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. दूसरे घायल युवक ने बताया की,गुरुवार शाम उनके खेत में आरोपी पक्ष के मवेशी घुस गए थे जब उन्हें खेत से बाहर निकाला तो दबंग लोग झगड़ने लगे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वहीं भाई को बचाने गए तो उस पर भी डंडे बरसा दिए जिससे वह घायल हो गया और आरोपी मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है पुलिस ने फिलहाल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही आरोपियों की तलाश जारी है.

Last Updated : Jan 31, 2020, 10:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details