मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात, कलेक्टर, एसपी ने कहा-हालात सामान्य

By

Published : Nov 9, 2019, 4:46 PM IST

अयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. शहर में जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया है. पूरे जिले में धारा 144 लागू की गई है. ताकि शहर में सुरक्षा व्यवस्था बनी रहे.

भिंड में पुलिस बल तैनात

भिंड। सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर फैसला सुना दिया है. फैसले के बाद भिंड जिले में भी पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. पूरे जिले में पुलिस ने धारा 144 लागू की है. जबकि जगह-जगह सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. ताकि शहर में सुरक्षा में बनी रही.

भिंड कलेक्टर और एसपी
शहर के सभी इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. ताकि किसी प्रकार की कोई स्थिति न बिगड़े. भिंड में रिजर्व बल से 220, पीटीएस तिघरा से 20 जवान और 70 जवानों को 17वीं बटालियन से बुलाया गया है. जो शहर में पूरी तरह से सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी कर रही है.भिंड जिले में एहतियातन धारा 144 लागू कर लोगों से अपील की गई है कि वे किसी भी तरह के असामाजिक गतिविधियों में शामिल होने से बचें. शहर का माहौल शांतिपूर्ण बनाए रखें. पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रखी जा रही है. किसी भी तरह की भड़काऊ और आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर पुलिस कड़ी नजर रख रही है. भिंड एसपी ने बताया कि फैसला आने के सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details