मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अपहरण के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, 2014 में हुई मासूम की हत्या का भी खुला राज

By

Published : Jun 26, 2020, 5:41 PM IST

भिंड के ग्राम पिपरसाना में 16 जून को कथा वाचक पंडित के अपहरण के मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को ग्वालियर के अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मुख्य आरोपी मनोज ने पूछताछ के दौरान 2014 में रंजिश के चलते एक रिश्तेदार के बच्चे की हत्या भी कबूल की है.

Bhind Police arrests four accused in kidnapping case
अपहरण के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

भिंड। भिंड जिले के गोहद तहसील में ग्राम पिपरसाना में 16 जून को कथा वाचक पंडित का अपहरण कर 30 लाख की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस को चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. मुख्य आरोपी मनोज की 30 जून को शादी थी, जिसके लिए पैसों की जरूरत पूरी करने के चलते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण की वारदात को अंजाम दिया था. वहीं आरोपी ने पूछताछ में 2014 में एक रिश्तेदार के बच्चे की हत्या भी कबूल की है.

दरअसल गोहद के ग्राम पिपरसाना में 16 जून की दोपहर कथावाचक पंडित सतीश शर्मा को दंदरौआ धाम मंदिर में कथा कराने के बहाने कुछ बदमाशों ने अगवा कर लिया था. वहीं फोन कर फिरौती के तौर पर 30 लाख रुपए की मांग की गई थी.

जिसकी जानकारी पंडित के पिता और भाई ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही भिंड एसपी ने एडिशनल एसपी संजीव कंचन के नेतृत्व में टीम का गठन किया. जिसके बाद टीम ने 19 जून की दोपहर ग्वालियर के शताब्दीपुरम में बने एक मकान से कथावाचक पंडित को सकुशल मुक्त करा लिया गया था.

साथ ही आरोपी मनोज को भी गिरफ्तार कर लिया था. वहीं पुलिस ने अन्य तीन आरोपियों को भी ग्वालियर के अलग-अलग जगहों से धर दबोचा. पुलिस टीम ने इन आरोपियों से वारदात में उपयुक्त हुई कार एक बाइक और एक बंदूक भी बरामद की है. इसके अलावा मनोज शर्मा ने 2014 में भी रंजिश के चलते एक रिश्तेदार के बच्चे की हत्या भी कबूल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details