मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भिंड जहरीली शराब कांड: दो और आरोपी हुए गिरफ्तार, मकान किये कुर्की

भिंड में जहरीली शराब को लेकर पुलिस एक्शन मूड में है. पुलिस ने शराब कांड में संलिप्त दो और आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है. वहीं एंटी माफिया कार्रवाई के तहत मुख्य आरोपी गोलू सिरोठिया का इंदुर्खी स्थित मकान भी तोड़ दिया गया है.

By

Published : Jan 28, 2022, 3:02 PM IST

attachment of house
मकान की कुर्की

भिंड। जिले में जहरीली शराब कांड (poisonous liquor in bhind) के बाद पुलिस अब एक्शन मोड़ में दिख रही है. पुलिस ने शराब कांड में संलिप्त दो और आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है. वहीं एंटी माफिया कार्रवाई के तहत मुख्य आरोपी गोलू सिरोठिया का इंदुर्खी स्थित मकान भी तोड़ दिया गया है.

पुलिस लगातार कर रही है कार्रवाई
करीब 10 दिन पहले जहरीली शराब से हुए इंदुर्खी गांव में तांडव के बाद बने पुलिस पर दबाव का सकारात्मक असर देखने को मिलने लगा है. मामले में शुरुआती तौर पर 2 मुख्य आरोपियों और दो सहयोगी आरोपियों की गिरफ्तारी हुई. उसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जिनमें ग्वालियर डिस्टिलरी के मलिक श्रीगोविंद यादव का भतीजा मनीष यादव की भी गिरफ्तारी हुई.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर FIR, भोपाल में कहा था- " मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं "

मंगलवार को कार्रवाई आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने दो और आरोपियों की गिरफ्तारी की है. पुलिस ने वीरेंद्र जाटव और कल्लू परमार नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तारी किया है. इनकी संलिप्तता उस अवैध और जहरीली शराब निर्माण में इस्तेमाल हुई ओपी एल्कोहल सप्लाई में पायी गयी है. इसी के साथ मामले में अब तक 8 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details