मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Bhind: शराब ठेकेदार की दबंगई, जिला आबकारी अधिकारी को दी जान से मारने की धमकी

भिंड जिले में शराब ठेकेदारों का रौब इतना है कि आबकारी विभाग की भी बोलती बंद हो गई है. जान का खौफ उस समय देखने को मिला जब जिला आबकारी अधिकारी ने देहात थाना पुलिस से सम्पर्क कर मामले में FIR दर्ज कराई, जिसकी पुष्टि देहात थाना प्रभारी ने की है. (Bhind Liquor Contractor Threatened)

By

Published : Nov 21, 2022, 1:40 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

भिंड।भिंड में शराब ठेकेदारों की दबंगई बढ़ती जा रही. यहां जिला आबकारी अधिकारी बसंती भूरिया को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है की उन्होंने एसपी कार्यालय में शिकायती आवेदन देकर मदद की गुहार लगायी थी जिस पर देहात थाने में मामला दर्ज हुआ है.

जिला आबकारी अधिकारी बसंती भूरिया

ठेकेदार के पिता ने दी जान से मारने की धमकी :देहात थाना प्रभारी से मिली जानकारी के मुताबिक आबकारी अधिकारी बसंती भूरिया ने आवेदन दे कर बताया था कि 18 नवम्बर को वे अपनी टीम के साथ शहर की लहार रोड तिराहे पर स्थित शासकीय शराब की दुकान पर निरीक्षण करने गई थीं, जहां शराब दुकान के लॉसेंसधारी ठेकेदार के पिता द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई गई थी.

पुलिस ने दर्ज किया मामला:आवेदन के आधार पर देहात थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं की तहत केस पंजीबद्ध कर लिया है जिनके एक आरोपी नामजद व कुछ अन्य भी आरोपी हैं, मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. (Bhind Liquor Contractor Threatened)

ABOUT THE AUTHOR

...view details