मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Crime News: प्रेमिका के परिजनों ने किया प्रेमी के पिता पर जानलेवा हमला, आहत प्रेमी ने दी जान

By

Published : Apr 30, 2022, 11:05 PM IST

भिंड में एक विवाहिता के पिता ने उसके प्रेमी के पिता पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे परेशान होकर युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की जांच में जुट गई है. (bhind crime news) (lover commits suicide in bhind)

Bhind Crime News
भिंड फांसी पर झूला प्रेमी

भिंड। जिले में एक युवक ने फांसी लगा ली, क्योंकि उसकी प्रेमिका के पिता ने उसके पिता पर जानलेवा हमला किया, इस बात से युवक परेशान था और उसने दुखी होकर अपनी जान दे दी. वहीं अब मृतक के पिता ने थाने पहुंचकर बेटे की प्रेमिका के पिता पर हमला करने का आरोप लगाया है. फिलहाल भिंड पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.(bhind crime news) (lover commits suicide in bhind)

प्रेम प्रसंग में युवक ने लगाई फांसी

क्या है मामला:भिंड के गोविंद नगर में रहने वाले राहुल गुप्ता का प्रेम प्रसंग पिछले कई सालों से पड़ोस में रहने वाली एक विवाहिता से चल रहा था, इस बात की जानकारी जब प्रेमिका के पिता को लगी तो वह प्रेमी राहुल के घर जा पहुंचा. जब प्रेमी घर पर नहीं मिला तो गुस्साएं प्रेमिका के पिता ने प्रेमी के परिजनों पर जानलेवा हमला कर दिया.

खुद को जिम्मेदार मानते हुए लगा ली फांसी:घटना में प्रेमी राहुल का पिता बुरी तरह घायल हो गया, इस दौरान वहां मौजूद बेटा अपने पिता को मृत जानकर दुखी हो गया. लड़का पिता के साथ हुए हादसे को स्वयं को दोषी मान बैठा और उसने घर के एक कमरे में खुद को बंद करके फांसी लगा ली.

पति कर रहा था दूसरी शादी, इसी दौरान पहुंच गई पत्नी, हंगामा कर रुकवा दी, FIR दर्ज

पीड़ित पिता ने पुलिस से लगायी गुहार:कुछ देर बाद जब प्रेमी के घायल पिता को होश आया तो वह थाने पहुंचा और मामले की जामनकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू करते हुए शव का पीएम कराया.

आरोपी प्रेमिका को थाने लाई पुलिस:पुलिस ने प्रेमी राहुल का पीड़ित पिता रामदास की शिकायत पर आरोपी रविंद्र सिंह भदौरिया और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, इसके साथ ही पुलिस ने मृतक राहुल की प्रेमिका और उसकी मां को कोतवाली लेकर पहुंची. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details