मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भिंड: 14 लाख के स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, नशे के कारोबार में लिप्त बाप-बेटे की जोड़ी!

भिंड पुलिस ने नशे के कारोबार पर नकेल कसते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शख्स के पास से 140 ग्राम स्मैक मिली है. जिसकी कीमत 14 लाख रुपये बताई जा रही है. आरोपी ने पूछताछ में ये भी कबूला कि वो अपने पिता के साथ मिलकर काफी समय से इस धंधे में है. (smuggler arrested with smack in Bhind)

By

Published : Nov 19, 2021, 10:49 PM IST

One smuggler arrested with smack of 14 lakhs
भिंड में 14 लाख की स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ़्तार

भिंड।भिंड पुलिस ज़िले में नशे के खिलाफ सक्रिय नजर आ रही है. एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रही है. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से गौरई इलाक़े में एक स्मैक तस्कर को गिरफ़्तार किया है. आरोपी से पुलिस ने 14 लाख की स्मैक बरामद की है. (smuggler arrested with smack in Bhind).

कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा के बिगड़े बोल, कंगना रनौत को कहा - 'मोदी तेरा भगवान है तो जाकर चरण चाट ले'

14 लाख की स्मैक बरामद

भिंड ज़िले में सूखा नशा भी तेज़ी से पैर पसार रहा है. पिछले दिनों e-commerce कंपनी के ज़रिए की जा रही गांजे की तस्करी और सप्लाई के खुलासे के बाद एकबार फिर मुखबिर से मिली सूचना पर भिंड ज़िला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 14 लाख की स्मैक जब्त की है. शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि इंदुर्खी रोड गौरई गांव में एक शख़्स मादक पदार्थ बेचने की फ़िराक़ में है. सूचना के आधार पर लहार एसडीओपी के निर्देश पर रौन थाना पुलिस और अमायन थाना पुलिस के साथ साइबर सेल की टीम मौक़े पर पहुंची और पुलिस को सफलता हाथ लगी.

आरोपी के पास मिली 140 ग्राम स्मैक

साइबर सेल प्रभारी उपनिरीक्षक शिवप्रताप सिंह ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के नियमों का पालन करते हुए आरोपी युवक की तलाशी की गयी तो उसके पास से 140 ग्राम स्मैक बरामद हुई, जिसकी क़ीमत क़रीब 14 लाख रुपय है. स्मैक मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया.

मदद की गुहार: मंत्री के पैरों पर जा गिरा दिव्यांग

नशे के धंधा करते हैं बाप-बेटा

एसआई शिवप्रताप सिंह ने यह भी बताया की आरोपी राम गोपाल चौहान से पूछताछ करने पर पता चला है कि वह लम्बे समय से अपने पिता के साथ मिलकर स्मैक और अन्य नशों का कारोबार करता रहा है. वहीं आरोपी के मोबाइल फ़ोन के ज़रिए उसके हथियारों के शौक़ की बात भी सामने आयी है. पुलिस को उसके फ़ोन में कई तस्वीरें मिली हैं, जिनमें वह अलग-अलग बन्दूकों के साथ नज़र आ रहा है, अब पुलिस इन हथियारों को लेकर भी आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ़्तारी के बाद रौन पुलिस थाने में उसके ख़िलाफ़ कार्रवाई के लिए प्रकरण दर्ज किया है, साथ ही पुलिस उसके पिता की भी गिरफ़्तारी के लिए भी प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details