मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'बाली बाबा' का बड़ा ऐलान, कांग्रेस की सरकार नहीं बनी, तो कटवा लूंगा दाढ़ी

By

Published : Oct 13, 2020, 8:14 PM IST

Updated : Oct 13, 2020, 8:21 PM IST

भिंड में बाली बाबा ने कांग्रेस की सरकार बनाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बनी तो वे अपनी दाढ़ी कटवा लेंगे. बाली बाबा बीजेपी ने धोखे से सरकार गिराई है. इसलिए जनता उन्हें सबक जरुर सिखाएगी.

bhind news
बाली बाबा

भिंड। मध्य प्रदेश की सियासत में बाबा अहम रोल में रहते हैं, जो चुनावों में भी अपनी भूमिका निभाते हैं. प्रदेश की 28 विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव में कंप्यूटर बाबा और बाली बाबा संयुक्त रूप से बीजेपी के खिलाफ यात्रा निकाल रहे हैं. बाली बाबा ने तो अपनी दाढ़ी तक दांव पर लगा दी है. उन्होंने कहा अगर कांग्रेस की सरकार नहीं बनी तो वह अपनी दाढ़ी कटवां लेंगे.

कांग्रेस की सरकार नहीं बनने पर बाली बाबा ने किया दाढ़ी कटवाने का ऐलान

बाली बाबा ने कहा कि 2018 में भी उन्होंने यही प्रतिज्ञा ली थी. जहां उनकी प्रतिज्ञा के चलते ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी. 2014 में कांग्रेस की सरकार बनने तक, बाली बाबा ने अन्न का त्याग किया था और जब 2018 में कांग्रेस ने सरकार बनाई, तब जाकर उन्होंने अन्न ग्रहण किया था. बाली बाबा अब फिर से बीजेपी के खिलाफ खुलकर खड़े हैं और इस बार कांग्रेस की सरकार बनवाने के लिए उन्होंने संतों की पहचान उनकी दाढ़ी दांव पर लगा दी है. उन्होंने साफ कहा है कि अगर उपचुनाव में बीजेपी की जीत होती है, तो वे चौराहे पर खड़े होकर अपनी दाढ़ी कटवा देंगे.

बाली बाबा ने किया ओपीएस भदौरिया पर हमला

वहीं मेहगांव से बीजेपी प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया पर हमला करते हुए बाली बाबा ने कहा कि वे इस उपचुनाव में जीतने वाले नहीं हैं. उन्होंने ओपीएस भदौरिया को खुला चैलेंज देते हुए कहा है कि उनका विशेष फोकस मेहगांव पर है, उन्हें हराने के लिए वे मां रतनगढ़ माता मंदिर पर अलग से अनुष्ठान भी करा रहे हैं. अब ओपीएस भदौरिया किसी भी हाल में जीत कर दिखाएं.

बाली बाबा ने कहा कि जब तक चुनाव प्रक्रिया पूरी नहीं होती तब तक सभी 28 विधानसभा में जगह-जगह संकल्प लेकर ध्वजारोहण किया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी ने जिस तरह वोट की सरकार गिराकर नोट की सरकार बनाई है. इसका संत समाज विरोध करता है और आने वाले उपचुनाव के परिणामों में एक बार फिर शिवराज की नोट की सरकार गिराकर जनता के वोट की कमलनाथ सरकार वापसी करेगी.

Last Updated : Oct 13, 2020, 8:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details