मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ के इस्तीफे से बीजेपी में खुशी का माहौल, कार्यकर्ताओं ने जमकर मनाया जश्न

मध्यप्रदेश में सियासी उठापटक के बीच सीएम कमलनाथ ने इस्तीफा दे दिया है, जिसके बाद से बीजेपी में खुशी का माहौल है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के साथ मिठाइयां बांटकर जश्न मनाया.

By

Published : Mar 20, 2020, 10:01 PM IST

An atmosphere of happiness in BJP after Kamal Nath's resignation
कमलनाथ के इस्तीफे के बाद बीजेपी में खुशी का माहौल

भिंड। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिरने के बाद बीजेपी में खुशी की लहर दौड़ गई है. जल्द ही प्रदेश में नई सरकार बनाने को आतुर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जगह- जगह जश्न मनाया, भोपाल में ढोल नगाड़ों की थाप पर जमकर बीजेपी कार्यकर्ता थिरकते नजर आए, तो वहीं भिंड जिले में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाकर जश्न मनाया.

भिंड जिले में बीजेपी ने मिठाइयां खिलाकर मनाया जश्न

भिंड जिले की लहार विधानसभा में भी बीजेपी के पूर्व विधायक रसाल सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने रैली निकाल कर जश्न मनाया, साथ ही लोहिया चौक पर एक सभा का आयोजन किया गया. सभी ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर खुशी जाहिर की.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फोड़े पटाखे

प्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिरने के बाद जबलपुर में भी बीजेपी के कार्यकर्ता उत्साहित नजर आ रहे है. मालवीय चौक पर इकट्ठा होकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर और मिठाइयां खिलाकर जश्न मनाया.

जबलपुर में भी बीजेपी ने मनाया जश्न

मुरैना में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया, साथ ही कहा है कि कांग्रेस के सभी बागी विधयाकों का बीजेपी स्वागत करेगी. वहीं सैकड़ों कार्यकर्ता इकट्ठा होकर ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

वहीं रायसेन जिले के सिलवानी में भी कमलनाथ सरकार गिरने की खुशी में मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला के नेतृत्व में अनगढ़ हनुमान मंदिर पर पूजा अर्चना की गई और प्रसाद चढ़ाकर भाजपा के लिए मंगल कामनाएं की गई.

बीजेपी में खुशी का माहौल

उमरिया में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर खुशी जाहिर की.

कमलनाथ सरकार गिरने पर बीजेपी ने मनाया जश्न

विदिशा के बीजेपी कार्यकर्ता और महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाकर सरकार बनने की अग्रिम शुभकामनाएं दी, साथ ही सभी ने ढोल- नगाड़े के साथ कमलनाथ के इस्तीफे का स्वागत किया है.

विदिशा में बीजेपी महिला मोर्चा ने सरकार बनने की अग्रिम शुभकामनाएं दी

श्योपुर जिले के विजयपुर ब्लॉक में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष अरविंद सिंह ने कहा कि, सत्य की विजय हुई है, कांग्रेस शासन में भयंकर भ्रष्टाचार हो रहा था.

श्योपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर की नारेबाजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details