मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मामूली विवाद में शिक्षक ने चाकू से दो लोगों पर किया हमला, इलाज जारी

By

Published : Jan 22, 2020, 11:36 PM IST

भिंड जिले के देहात थाना इलाके में एक शिक्षक ने मामूली विवाद में दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया , जिन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया गया है.

A teacher in bhind harmed two people with knife
शिक्षक ने किया दो लोगों पर हमला

भिंड।जिले के उदोतपुरा में एक शिक्षक ने मामूली विवाद को लेकर दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया. विवाद में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तुरंत ग्वालियर रैफर कर दिया गया है. मामले को लेकर देहात थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.


दरअसल देहात थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम उदोतपुरा में एक स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक ने हेलमेट को लेकर हुए विवाद में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया. इस बीच अपने भाई को बचाने आये दूसरे युवक को भी आरोपी शिक्षक राजीव ने चाकू मार दिया, जिसके बाद वो भी गंभीर रुप से घायल हो गया. आरोपी मौके से फरार हो गया.

शिक्षक ने किया दो लोगों पर हमला


आरोपी की पत्नी ने बताया कि विवाद में उसके पति ने दोनों युवकों को चाकू मार दिया है. हालांकि जब तक उसे रोकने की कोशिश की तब तक भगदड़ मच गई और वो मौके से भाग गया.
मामले को लेकर देहात थाना पुलिस ने बताया के गंभीर रूप से घायल दोनो युवकों को सीधा ग्वालियर रैफर कर दिया गया है. दोनो की हालत स्थिर है, मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details