मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में चार नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने, संक्रमितों की संख्या 8 हुई

By

Published : May 12, 2020, 12:16 AM IST

भिंड जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार को आई रिपोर्ट में चार पॉजिटिव केस मिलने के बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 8 हो गई है.

Corona positive report of four people came on the fourth day in Bhind
चार लोगों की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

भिंड जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. सिर्फ 3 दिन पहले तक ग्रीन जोन रहे भिंड में हर दिन कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. सोमवार को आई कोरोना संदिग्धों की 8 रिपोर्ट्स में भिंड के 4 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 हो गयी है.

चार लोगों की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

दरअसल अन्य राज्यों और हॉटस्पॉट शहरों से लोग वापसी कर पहुंच रहे लोगों के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेज़ी से इजाफा हो रहा है. सोमवार को आई रिपोर्ट्स के अनुसार 8 में से 4 पॉजिटिव और 4 रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. इनमें एक मरीज नयागांव थाना क्षेत्र के दिबियापुरा, एक अटेर तहसील के परा गांव, एक ऊमरी थाना क्षेत्र के लाला का पुरा गांव से और एक मरीज धरई गांव का है. पॉजिटिव आये मरीज पहले से ही जिला अस्पताल में आइसोलेट हैं, जो सभी हॉटस्पॉट इलाकों से भिंड आए थे.

कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों में से एक 2 मई को राजस्थान के पाली से आया था और एक भोपाल से ट्रक में बैठकर 8 मई को भिंड पहुंचा था. वही रिपोर्ट्स आने के बाद स्वास्थ्य और जिला प्रशासन अब आईसीएमआर की गाइडलाइन के अनुसार आगे की कार्रवाई में जुट गया है. बता दें कि 7 मई तक भिंड में कोरोना का एक भी केस नहीं था, जबकि इन 4 दिनों में 8 मरीज सामने आए हैं. जिनमे 8 मई को पहला, 9 मई को 1, 10 मई को 2 मरीज सामने आए थे और 12 मई को एक साथ 4 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details