मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में 2 और नए कोरोना संक्रमित मरीज, 6 की दोबारा आई रिपोर्ट पॉजिटिव

By

Published : May 28, 2020, 3:52 PM IST

कोरोना वायरस को लेकर भिंड से बुरी खबर सामने आई है, जहां दो और मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. वहीं 6 अन्य मरीजों की दोबारा जांच की गई, जिसके बाद सभी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है.

new corona positive case found
कोरोना के नए मामले आए सामने

भिंड। जिले में कोरोना वायरस से प्रभावित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. 26 मई यानि मंगलवार को भेजे गए 33 सैंपल में से कुल 8 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. हालांकि पॉजिटिव रिपोर्ट के मुताबिक नए केस मात्र दो ही हैं. बचे हुए 6 मरीजों की रिपोर्ट जांच के लिए दोबारा भेजी गई थी, जिसके बाद सभी पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि दो संदिग्धों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिन्हें जल्द डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

6 की दोबारा कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

लगातार प्रवासी मजदूर और बाहर से आए लोगों के चलते भिंड कोरोना का गढ़ बनता जा रहा है. 20 दिनों में जिले में 54 मामले सामने आ चुके हैं. हालांकि यह सभी केस बाहर से आए हुए लोगों के ही हैं. बुधवार को सैंपल की रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त हुई थी, जिसमें जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि प्राप्त 33 रिपोर्ट में से 2 नए मामले सामने आए हैं. साथ ही भेजे गए सैंपल में से 6 की रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई है, जबकि दो अन्य की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

कोरोना से जंग जीतकर स्वस्थ हुए 10 मरीज

अब तक स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना को हराकर स्वस्थ हो चुके 10 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया है. वहीं 2 रिपोर्ट बुधवार को नेगेटिव आई हैं. एक मरीज को उत्तर प्रदेश रेफर कर दिया गया है. ऐसे में जिले में अब कुल एक्टिव केस की संख्या 41 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details