मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क निर्माण के विवाद में दबंगों ने की फायरिंग, गोली लगने से 2 बच्चे घायल

भिंड में सड़क निर्माण को लेकर हुए विवाद में सरपंच पति ने गोली चला दी, जिसमें दो बच्चे गंभीर रुप से घाटल है. 2 बच्चे घायल हो गए दोनों को ही स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर होने की वजह से जिला अस्पताल रेफर किया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं पुलिस ने मामले में आरोपी सरपंच पति को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 7, 2020, 2:36 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 2:51 PM IST

2 children injured after being shot
गोली लगने से 2 बच्चे घायलगोली लगने से 2 बच्चे घायल

भिंड। जिले की बरखेड़ी गांव में सड़क निर्माण को लेकर हुए विवाद में आज गोली चल गई. जिसमें 2 बच्चे घायल हो गए दोनों को ही स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर होने की वजह से जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. वहीं पुलिस ने मामले में आरोपी सरपंच पति को गिरफ्तार कर लिया है.

गोली लगने से 2 बच्चे घायल
दरअसल, घटना रौन थाना क्षेत्र के बेरखेड़ी गांव की है, जहां सड़क निर्माण कार्य के दौरान बीच में आ रहे चबूतरों को हटाने की बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और कहासुनी में दबंग सरपंच पति ने फायरिंग कर दी. अचानक हुई गोलीबारी में भीड़ में मौजूद दो बच्चे शुभम परिहार और एक अन्य बच्चा गोली लगने से घायल हो गए, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और इसकी जानकारी बच्चों के परिजनों को दी. परिजनों ने एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन जब तक एंबुलेंस नहीं आई तो प्राइवेट वाहन का तुरंत स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया गया, लेकिन मामला गंभीर होने की वजह से दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सरपंच पति को ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित परिवार ने अब तक मामले की जानकारी पुलिस में दर्ज नहीं कराई है.
Last Updated : Oct 7, 2020, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details