मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में कोरोना का कहर, रविवार को मिले 15 नए मरीज

By

Published : Sep 21, 2020, 6:22 AM IST

भिंड में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, रविवार देर शाम जारी हुई कोरोना रिपोर्ट के मुताबिक 15 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है इसके साथ ही कुल पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 812 हो चुका है.

Corona wreaks havoc in Bhind, 15 new patients found on Sunday
भिंड में कोरोना का कहर जारी, रविवार को मिले15 नए मरीज

भिंड। भिंड में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, रविवार देर शाम जारी हुई कोरोना रिपोर्ट के मुताबिक 15 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गयी है, इसके साथ ही कुल पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 812 हो चुका है. दरअसल भिंड में कोरोना एक बार फिर तेज़ी से पैर पसार रहा है, हर रोज पॉजिटिव मामलों की संख्या में इजाफा हो रहा है. हालात ये है कि, रविवार देर शाम आयी रिपोर्ट में भी 15 नए मरीज सामने आए हैं. इनमें ज्यादातर मरीज पहले ही पॉजिटिव आ चुके है. अन्य मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं. जिनमें मेहगांव से 2 मरीज, बाराकला गांव से 3 मरीज. भिंड के जोशी नगर वार्ड- 35 से 3 मरीज, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से 2 मरीज, दिन पूरा गांव से एक मरीज, शास्त्री नगर और सरस्वती नगर वार्ड- 35 से भी एक-एक मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा गोविंद नगर वार्ड- 36 और परा का पुरा गांव से भी एक महिला पॉजिटिव आई है. इन सभी मरीजों की पुष्टि होने के बाद भिंड जिला प्रशासन द्वारा संबंधित क्षेत्रों को भी कंटेनमेंट जोन घोषित कर कार्रवाई की गई है.

बता दें कि, भिंड जिले में अब तक 812 मामले आ चुके हैं, हालांकि रविवार देर शाम आई रिपोर्ट में 12 मरीजों के स्वस्थ होने की भी पुष्टि उनके नेगेटिव रिपोर्ट ने की है. ऐसे में वर्तमान में भिंड जिले में 110 मामले कोरोना पॉजिटिव एक्टिव हैं, जिन का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details