मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में कोरोना का कहर जारी, 14 नए मरीजों के साथ आंकड़ा पहुंचा 400

By

Published : Jul 17, 2020, 1:53 PM IST

भिंड जिले में एक बार फिर 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. जिनमें से 13 मरीज दूसरे मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं. जिसके बाद से भिंड में कोरोना मरीजों की संख्या 400 हो गई है.

14-new-corona-positive-found-in-bhind
कोरोना का कहर

भिंड।जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. एक बार फिर कोरोना के 14 नए मरीज सामने आए हैं. जिनमें से 13 मरीज ऐसे हैं जो दूसरे मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं. जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 400 हो गई है.

14 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. लॉकडाउन के तीसरे चरण के बाद से हर दिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, ऐसे में स्वास्थ्य विभाग भी लगातार अलर्ट पर है. 14 मरीजों में से एक मरीज की जांच कोरोना लक्षणों के चलते कराई गई थी, जिसके बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ये सारे मरीज भिंड जिले के अलग-अलग इलाकों से हैं, जिनका इलाज जारी है.

आठ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके है. जिसके बाद से 400 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से अब तक 305 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, वहीं जिले से दिल्ली रेफर किए गए एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है. अब भिंड जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 94 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details