मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेप के खिलाफ लामबंद हुए लोग, आरोपी को फांसी देने की मांग

निमाड़ क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है, जिसके बाद लोगों में प्रदेश में आए दिन हो रही रेप की घटनाओं को लेकर गुस्सा है.

By

Published : Jan 18, 2021, 4:55 PM IST

Updated : Jan 18, 2021, 5:56 PM IST

Yadav community gathered in Betul for raping a minor
एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बैतूल।निमाड़ क्षेत्र में एक मासूम के साथ हुई घटना ने फिर एक बार इंसानियत को शर्मसार किया है. जिसको लेकर गवली (यादव) समाज में खासा रोष व्याप्त है. सोमवार को गवली समाज के सैकड़ों लोगों ने भैंसदेही पहुंचकर दुष्कर्म के आरोपी को फांसी दिए जाने की मांग की है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम एक ज्ञापन एसडीएम केसी परते को सौंपा हैं.

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन में निमाड़ क्षेत्र की घटना का जिक्र करते हुए कहा गया कि दुष्कर्म के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए. संत सिंगाजी गवली समाज संगठन मध्यप्रदेश के माध्यम से सौपें गए इस ज्ञापन में मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में किए जाने आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने, पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए सहायता राशि, एक सदस्य को शासकीय नौकरी दिए जाने की मांग शामिल है. ज्ञापन सौंपने वालों में यादव महासभा के अध्यक्ष नाथूराम पोटे गवली समाज बैतूल के अध्यक्ष किशोर येवले, उपाध्यक्ष संदीप येवले,दादी सुखदेव येवले,संजू येवले धन्नू पोटे, सुरेश येवले, सुखदेव येवले बलदेव मुंडे,मधु यादव ,सुरेश पाटनकर सुमित यादव सहित यादव समाज के सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

Last Updated : Jan 18, 2021, 5:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details